Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

SDM नरेंद्र कुमार ने सुनी लोगों की समस्याएं, 26 शिकायतों में से 18 का किया निवारण

SDM-Narendra-Kumar-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

SDM-Narendra-Kumar-Palwal

पलवल, 30 जुलाई। जिला सचिवालय स्थित सभागार में मंगलवार को सुबह 9 से 11 बजे तक लगाए गए समाधान शिविर विभिन्न विभागों से संबंधित 26 शिकायतें आई। इन शिकायतों में से संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा 18 का मौके पर ही समाधान करवा दिया गया। इनके अलावा लंबित रही शिकायतों का भी जल्द निवारण का आश्वासन दिया गया।

जिला स्तर पर लगाए गए समाधान शिविर में एसडीएम नरेंद्र कुमार ने लोगों की शिकायतें सुनी और अधिकतर का मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारी द्वारा समाधान करवाया। इन मौके पर एसडीएम नरेंद्र कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जिला व उपमंडल स्तर पर हर कार्यदिवस पर सुबह 9 से 11 बजे तक लघु सचिवालय में समाधान शिविर लगाएं जा रहे हैं। इन शिविरों में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहकर शिकायतें सुनते है और उनका मौके पर ही समाधान करवाया जाता है। उन्होंने जिले के लोगों से आह्वïान किया वे इन शिविरों का जरूर लाभ उठाएं।

एसडीएम नरेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार को लगाए गए समाधान शिविर में विभिन्न विभागों से संबंधित 26 शिकायतें आईं। अधिकतर शिकायतें परिवार पहचान पत्र, प्रॉपर्टी आईडी और पेंशन संबंधित थी, जिनका मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा समाधान करवा दिया गया। 

लंबित रही शिकायतों के जल्द समाधान करवाने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए गए हैं। इस मौके पर नगराधीश अप्रतिम सिंह, डीएसपी नरेश कुमार, जिला राजस्व अधिकारी बलराज सिंह डांगी समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: