Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

SDMअमित मान ने रोड सेफ्टी कमेटी की बैठक कर अधिकारियों को दिए निर्देश

SDM-AMIT-MAAN-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

SDM-AMIT-MAAN-FARIDABAD

फरीदाबाद, 29 जुलाई।  उपमंडल अधिकारी बड़खल अमित मान ने कहा कि सड़क सुरक्षा के नियमों की पालना सुनिश्चित करने के लिए पुलिस, सिविल प्रशासन और हाईवे अथॉरिटी के तकनीकी अधिकारी आपसी तालमेल बनाकर कार्य करें। सड़क सुरक्षा के नियमानुसार सड़क पर लगाई जाने वाली पट्टियां, ज़ेबरा क्रॉसिंग प्वाइंट और ग्रील लगाने, टूटने पर ठीक करवाने सहित बरसाती पानी या गंदा पानी इक्कठा होता है, वहां उन स्थानों को चिन्हित करके उन पर सभी समस्याओं को दूर करें।

एसडीएम अमित मान आज सोमवार को बड़खल लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यलय में सड़क सुरक्षा कमेटी की अध्यक्षता करते हुए उपस्थित अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दे रहे थे।

बैठक में बीके सिविल अस्पताल के अधिकारियों द्वारा कमेटी को अवगत कराया गया कि बीके अस्पताल में होने वाली वाहन पार्किंग की समस्या गंभीर है। जिससे नियमित चेकअप के लिए आने वाले मरीजों को अपना वाहन बाहर पार्क करना पड़ता है। 

एसडीएम ने बीके सिविल अस्पताल में होने वाली पार्किंग की समस्या पर एमसीएफ व सिविल अस्पताल के अधिकारिओं के साथ समस्या के समाधान के लिए गहन चर्चा करते हुए बीके अस्पताल के साथ लगते दशहरा ग्राउंड में वाहन पार्क बनाने का का सुझाव दिया।

बैठक में पार्किंग से सम्बंधित इस समस्या के समाधान के लिए एक कमेटी का गठन किया गया जिसमे एमसीएफ, सिविल अस्पताल, ट्रैफिक पुलिस के प्रतिनिधि शामिल होंगे। यह कमेटी उक्त समस्या का समाधान करने के लिए उठाए जाने वाले क़दमों या प्रस्तावों पर एसडीएम को रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी।

बैठक में तहसीलदार बड़खल नेहा सहारन, नायब तहसीलदार बड़खल उमेश, एमसीएफ से असिस्टेंट अभियंता सुमेर सिंह, स्वास्थ्य सहित अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: