Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM नायब सिंह सैनी ने विकास के लिए खोला खजाना : राजेश नागर

Rajesh-Nagar-BJP-MLA-from-Faridabad-Tigaon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Rajesh-Nagar-BJP-MLA-from-Faridabad-Tigaon

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज 30 लाख की लागत से निर्मित सडक़ का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि इस सडक़ के बनने से बड़ी संख्या में लोगों को लाभ होगा। वहीं तिगांव के विकास को गति भी मिली है।

नागर ने आज गांव लालपुर से यमुना घाट की ओर जाने वाली सडक़ जनता को समर्पित की। नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के निर्देशन में प्रशासन आज आदमी को राहत देने की दिशा में तेजी से काम कर रहा है। हमें प्रशासनिक अधिकारी की कोई शिकायत प्राप्त होती है तो उस पर सख्ती से कार्रवाई होती है। आज भी अपनी समस्याएं हमें निसंकोच बताएं जिससे कि प्रशासनिक कार्रवाई में पारदर्शिता लाई जा सके।

विधायक ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने जनता के हित में बिना भेदभाव के काम की नीति को आगे बढ़ाया है। वहीं सरकारी नौकरियों में भी बिना पर्ची बिना खर्ची के पढ़े लिखे युवाओं को अवसर प्राप्त हो रहे हैं। ऐसे लोग जब प्रशासन में आएंगे तो वह सुशासन देने का काम करेंगे। इसके साथ ही हमारी भाजपा सरकार अंत्योदय को ध्यान में रखकर सभी कार्यों को करती है जिससे कि आम आदमी तक शासन का लाभ पहुंच रहा है। आज हमारी खेल नीति, शिक्षा प्रणाली की भी सभी जगहों पर प्रशंसा हो रही है।

इस अवसर पर लालपुर सरपंच ललित चौहान, जिला पार्षद रेखा भाटी, सोनू, संदीप भाटी, टिन्कू, सुभाष भाटी, अंकित भाटी, पूर्व सरपंच अमीपुर देवेंद्र पाल, अन्नू भाटी, बलराज भाटी, पूर्व सरपंच वेदपाल, राजेश एडवोकेट, एसडीओ पंचायती राज शाबिर, जेई राजबीर आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: