Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुझे नहीं तो किसी आम घर के संघर्ष करने वाले लड़के लड़की को भेजे राज्यसभा – जयहिंद

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA

जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद ने बीते रविवार को राज्यसभा चुनाव को लेकर रोहतक sec–6 स्थित तम्बू में जयहिंद सेना के कोर कमांडरों के साथ मीटिंग की व साथ ही भोलेनाथ का भंडारा आयोजित किया। मीटिंग में प्रदेश के हर जिले से सैकड़ों लोग पहुंचे और भोलेनाथ के भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।

मीटिंग में नवीन जयहिन्द द्वारा आजाद उम्मीदवार के तौर पर राज्यसभा चुनाव लडने को लेकर चर्चा हुई और जयहिंद सेना के कोर कमांडरों से आगामी रणनीति पर सुझाव लिए गए। साथ ही मीटिंग में सभी की सहमति से यह फैसला लिया गया की अब वे भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी, दुष्यंत चौटाला जी व सभी निर्दलीय विधायकों से राज्यसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगने के लिए पत्र भेजकर उनसे मिलने का समय मांगेगे व उनसे मिलने जाएंगे। साथ ही जयहिंद ने सभी पार्टियों से अपील करते हुए कहा की सौ करोड़ वाले को नही संघर्ष वाले को राज्यसभा में भेजना चाहिए। जयहिंद को नही तो किसी आम घर के संघर्ष करने वाले लड़के/लड़की को भेजे।

जयहिन्द ने बताया की हम हर बार की तरह इस बार भी नशे के खिलाफ व भाईचारा बना रहे इसके लिए हरिद्वार से कांवड़ लेकर आएंगे। इसके साथ ही जयहिन्द ने हरियाणा के सभी विधायकों के फोन नंबर जारी किए और लोगो से अपील करी के सभी अपने–अपने विधायक से बात करें और जयहिन्द के लिए समर्थन मांगे या ना मांगे लेकिन उन्हे फोन करके अपनी समस्या जरूर बताएं।

जयहिन्द ने बताया की हम अपने जिगर के दम पर पिछले 21 सालों से सरकारों से लड़े है जिसमे 4 इंजन वाली सरकारें भी रही है। हमने जनता के ऐसे ऐसे मुद्दे उठाए है जिनका समाधान सरकार को करना पड़ा। प्रदेश के ढाई लाख बुजुर्गो, विधवाओं व विकलांगो की पेंशन बनवाई,जब सी ई टी का पेपर नही लिया जा रहा था तो हमने बेरोजगारो की बारात निकाली, सालों से सरकार के कब्जे में पड़ी पहरावर की जमीन से कब्जा छुड़वाया, जब खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया तो हमने सोटा उठाकर कोटा बहाल करवाया, जब सिंहपुरा गांव में दलितों के घर गिराए जा रहे थे तो हमने बुलडोजर के सामने खड़े होकर घर गिरने से बचाए, जब सरपंचों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब OPS कर्मचारियों पर लाठियां बरसाई जा रही थी तो उनके साथ लाठियां खाने वाले हम थे, जब SYL पर सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय दिया था तो उसे लागू करवाने के लिए हम सड़को पर उतरे, जब आशा वर्कर्स व कर्मचारी धरनों पर बैठे थे तो हम उनके साथ खड़े थे, हरियाणा पुलिस की आवाज कोई नही उठा रहा था तो हमने उठाई और भत्ते भी बढ़े।

रही बात मुकदमों(केस) की तो गौ माता के लिए, गृह मंत्री अमित शाह से सवाल पूछने के लिए, किसानों की आवाज उठाने को लेकर, भर्तियों में भ्रष्टाचार का विरोध करने को लेकर हम पर केस हुए।

हरियाणा के लिए बने अलग राजधानी और हाईकोर्ट - जयहिन्द

तम्बू में हुई जयहिंद सेना की मीटिंग में हरियाणा के लिए अलग राजधानी और हाईकोर्ट बनने को लेकर भी चर्चा हुई। जयहिन्द ने बताया की हरियाणा की जनता के लिए और हरियाणा की जनता को अपने न्याय के लिए बहुत समय और कई महीनो तक इंतजार करना पड़ता हैं इसलिए लिए हरियाणा के लिए अलग राजधानी के साथ साथ अलग हाईकोर्ट होना चाहिए ताकि जनता को जल्द से जल्द न्याय मिल सके उन्हें न्याय के लिए इधर उधर और लंबे समय तक इंतजार न करना पड़े। 

आज प्रदेश में साढ़े चार लाख से भी ज़्यादा केस पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में लंबित है हरियाणा के किसी सेंटर पॉइंट को राजधानी और हाईकोर्ट बनाया जाए। अलग राजधानी और हाईकोर्ट से हज़ारों लोगों को रोज़गार मिलेगा और न्याय प्रक्रिया भी तेज होगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: