Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हमने जो वादे किए उनको पूरा करने में कोई कोताही नहीं बरती- MLA नीरज शर्मा

MLA-Neeraj-Sharma-NIT
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 Faridabad- विधायक नीरज शर्मा के नेतृत्व में  NIT फरीदाबाद को एक और तोहफा मिला है   जिसमे सीवर लाइन, नाला, आरएमसी सड़क को  मंजूरी मिल गई है । इन तोहफों से जनता के बीच अत्यंत उत्साह का माहौल है और विधायक नीरज शर्मा की  जमकर तारीफ हो रही है , कहा जा रहा है कि  एनआईटी विधानसभा अब विकास की राह पर अग्रसर है। 

जिनमे  सबसे अहम भूमिका NIT से मौजूदा विधायक नीरज शर्मा की है,उन्होंने जो वादे जनता से किए उसका एक उदाहरण आपको इस कार्य के माध्यम से भी देखने को मिल रहा है। रोड के उद्घाटन में पहुंचे विधायक ने जनता को यह स्पष्ट करते कहा है कि हमने जो वादे किए उनको पूरा करने में कोई कोताही नहीं बरती गई। 

जनता के बीच उपस्थित होकर कार्य को पारदर्शित तरीके से करने के लिए एक जिम्मेदार नेता का होना अत्यंत महत्वपूर्ण माना जाता है। इस कार्य से यह सिद्ध होता है की काम एक गली का हो या बड़े पैमाने पर कार्य को पूर्ण करने के लिए लगन और मेहनत से उस पर ईमानदारी से बने रहना अत्यंत महत्वपूर्ण होता है।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि इस कार्य को करवाने में निवर्तमान पार्षद भाई जयवीर खटाना जी एव संजय कॉलोनी की जनता का अहम योगदान रहा है।

निर्वतमान  पार्षद जयवीर खटाना का कहना था कि से संजय कॉलोनी से सोहना रोड को जाने वाली यह मुख्य रोड है जिसपर हमेशा जल भराव की समस्या रहती थी और लोगो की काफी समय स इस सड़क के पुनः निर्माण की मांग थी। अब विधायक जी के सहयोग से इस सड़क पर नाला बनाने का कार्य पहले से प्रगति पर है ओर आज सिवर लाइन डालने का कार्य शुरू करवा दिया गया है उसके बाद सड़क को आरएमसी का बनाया जाएगा, जिसके लोगो को काफी लाभ होगा।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इस सड़क पर लगभग 24 लाख की लागत से सीवर लाइन ओर लगभग 80 लाख की लागत से आरमसी सड़क व नाले का निर्माण करवाया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: