Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्वास्थ्य सुविधाओं के बजाय लोगों को बीमारी दे रहा है निगम प्रशासन : शारदा राठौर

Former-MLA-Sharda-Rathore-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Former-MLA-Sharda-Rathore-Faridabad

बल्लभगढ़:- शहर का एक मात्र दशहरा मैदान नगर निगम ने गंदगी का डंपिंग याड  बना रखा है । जहां समस्त जगहों की गंदगी लाकर डाली जा रही है, जो विभिन्न बीमारियां के फैलने का कारण बना हुआ है। इससे परेशान राधा नगर के लोगों ने  मौके पर पहुंची पूर्व विधायक शारदा राठौर के समक्ष समस्या रखी और समाधान की मांग की।

बल्लभगढ़ में राधा नगर वह अस्पताल के मुख्य द्वार के सामने दशहरा मैदान है। जहां पर समय-समय पर विभिन्न प्रकार के सामाजिक, धार्मिक एवं राजनीतिक प्रोग्राम होती हैं ।आसपास के बच्चे भी खेलते रहते हैं । अब हालात यह है कि निगम प्रशासन ने विभिन्न जगह के नालो और सीवर की गंदगी लाकर मैदान में डालकर उसे गंदगी का ढेर बना दिया है । जबकि गंदगी के पास ही राजा नाहर सिंह की मूर्ति भी हाल ही में लगाई गई है । 

गंदगी से उठने वाली दुर्गंध के कारण अस्पताल में आने वाले मरीज और बीमार हो रहे हैं। राधा  नगर के लोगों का रहना मुश्किल हो रहा है।  लोगों का कहना है कि इस समस्या को लेकर कई बार अधिकारी व मंत्री से मिल चुके हैं। लेकिन समाधान अभी तक नहीं हुआ है । 

इस दौरान मौके पर पहुंची पूर्व विधायक शारदा राठौर ने नगर के लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि अगर इस समस्या का जल्द समाधान नहीं हुआ। तो लोगों के साथ मिलकर इसके खिलाफ एक आंदोलन चलाएंगे और मुख्यालय का घेराव भी करेंगे। इस मौके पर काफी लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: