Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने जो भी कहा उसे पूरा किया : टेकचंद शर्मा

Former-MLA-Pandit-Tekchand-Sharma-Prithla-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Former-MLA-Pandit-Tekchand-Sharma-Prithla-Faridabad

फरीदाबाद। मोहना में एयरपोर्ट एक्सप्रेस-वे पर कट दिलाने तथा बाघौला में बन रहे ओवरब्रिज में देवली-मांदकौल-मीरापुर चौक पर कट मंजूर करवाने पर पृथला क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। क्षेत्र के पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा के नेतृत्व में आज पृथला क्षेत्र के गांव बघौला, देवली,  ककड़ीपुर, मांदकौल, जुन्हैडा, सिकरौंना, मोहला, मेहमदपुर आदि गांवों के ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का उनके सेक्टर-28 स्थित कार्यालय पहुंचकर आभार जताया। 

इस दौरान पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा का केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का भव्य स्वागत किया और कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सदैव पृथला क्षेत्र में बिना भेदभाव विकास कार्य करवाए है और जब-जब भी उन्होंने क्षेत्र के विकास की बात उनके समक्ष रखी, उन्होंने प्राथमिकता से उस पर काम किया है। उन्होंने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि आगे भी केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ मिलकर पृथला क्षेत्र का संपूर्ण विकास करवाया जाएगा।  

इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र की जनता से जो वायदा किया था, उसे पूरा भी किया है। विकास का जो पहिया पिछले दस सालों से चल रहा है, वह आगे भी जारी रहेगा और पृथला क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रहने दी जाएगी, क्षेत्र के प्रत्येक गांव में समान विकास करवाकर लोगों को तमाम मूलभ्ूात सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। 

इस दौरान टेकचंद शर्मा ने ग्रामीणों की ओर से क्षेत्र की समस्याएं उनके समक्ष रखी, जिसमें उन्होंने सिकरौना में सी.आई.ए. के स्थान पर पुन: पुलिस चौकी स्थापित कराने, गांव भनकपुर, कबूलपुर बांगर, लधियापुर, जककोपुर, बीजोपुर, फिरोजपुर कलां, सिकरौंना को बढक़ल उपमंडल से हटवाकर पुन: बल्लभगढ़ उपमंडल में शामिल कराने तथा बॉम्बे-बडोदरा एक्सप्रैस-वे के साथ मोहला से कैल गांव तक बाईपास रोड बनवाने की मांग रखी जिसे केन्द्रीय मंत्री चौ. कृष्णपाल गुर्जर ने इन मांगों को अति शीघ्र पूरा कराने का आश्वासन दिया वहीं गांव बाघौला व जुन्हेड़ा में करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं को मंजूरी प्रदान की। 

इस अवसर पर डा. तेजपाल शर्मा, तुलाराम शर्मा सरपंच, जोगिंद्र सरपंच, कविंद्र सरपंच, सरपंच प्रतिनिधि विजयराम व ललित कौशिक, चौधरी सोनू सरपंच,प. देवीचरण, ललित भारद्वाज, रवि शर्मा, भारत कौशिक, त्रिलोक पंच, भगवत पंच, राजेश पंच, तरुण चौधरी, सुभम राव, देव चौधरी, दीपांशु वैष्णव, जय प्रकाश राय सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: