Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रदेशाध्यक्ष ने काटा हुड्डा के लखन के कार्यालय का फीता, फरीदाबाद- 89 की जंग जीत सकते हैं सिंगला

Faridabad-Lakhan-Singla-Office
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। हरियाणा विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है और आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला के चुनावी कार्यालय का उदघाटन करने पहुंचे   हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौ. उदयभान ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि जहां-जहां चुनाव होने वाले हैं, वहां-वहां अमित शाह जाएंगे और उनके पीछे-पीछे ईडी और सीबीआई भी जाएगी। अमित शाह की मानसिकता साफ दर्शाती है कि वह विपक्ष की आवाज को दबाना चाहते है, लेकिन विपक्ष कतई दबने वाला नहीं है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस 70 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाने का काम करेगी। फरीदाबाद के  सेक्टर-11 में खोले गए फरीदाबाद विधानसभा 89 कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन पर आज शहर के दिग्गज कांग्रेसी नेताओं के साथ तमाम सेक्टरों के लोग भी दिखे जिसे देख प्रदेश अध्यक्ष काफी खुश नजर आये। स्थानीय लोग ये कहते दिखे कि इस बार फरीदाबाद -89 विधानसभा क्षेत्र में लखन सिंगला चुनाव आराम से जीत सकते हैं क्यू कि पिछले चुनाव में उप विजेता रहने के बाद पूरे पांच साल जनता के बीच में रहे और जनता के सुख दुःख में शामिल होते रहे। 

 इस मौके पर लखन कुमार सिंगला के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए चौ. उदयभान ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है, रोज व्यापारियों से फिरौतियां मांगी जा रही है, हत्याएं हो रही है और सरकार कुंभकर्णीय नींद में सो रही है, आज आम आदमी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार हुआ है और प्रत्येक कार्यकर्ता जी जान से विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गया है। जनता भी अब इस सरकार को सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है।  उदयभान ने स्पष्ट किया कि लोकसभा में हाफ और विधानसभा में भाजपा का पूरी तरह से सूपड़ा साफ करेंगे। 

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान का उद्घाटन समारोह में पधारने पर स्वागत करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा और चौ. उदयभान के नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस निरंतर मजबूत हो रही है। उन्होंने चौ. उदयभान जी को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का एक-एक कांग्रेस कार्यकर्ता हरियाणा में कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए दिन-रात एक कर देगा और सरकार बनाने में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ेगा। श्री सिंगला ने कहा कि आज उन्होंने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का कार्यालय सेक्टर-11 में खोला है, इस कार्यालय में आकर लोग अपनी समस्याएं रख सकते है और इन समस्याओं को दूर करवाने के लिए वह भरसक प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कांगे्रस का है और हरियाणा में चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त सभी समस्याओं का जड़मूल से समाधान किया जाएगा। 

इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान ने मिस्ड कॉल कर लखन सिंगला से जुडऩे के अभियान का भी शुभारंभ किया। इस अवसर पर विधायक नीरज शर्मा, पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह, गोल्डी अरोड़ा, वासदेव अरोड़ा, विरेंद्र वशिष्ठ, नीरज गुप्ता, कांग्रेस के जिला प्रभारी शैलेंद्र शर्मा, रमाकांत मिश्रा, पूर्व मेयर अतर सिंह भड़ाना, पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर, मुकेश शर्मा, पूर्व उपमहापौर राजेंद्र भामला, रेनू चौहान, बालू सिंह एडवोकेट, गुलशन बगगा, अनिल कुमार नेताजी, निहाल पहलवान, राजेंद्र चपराना, राव महेंद्र, नीरज मिगलानी, सुनील गुलाटी, राहुल चौधरी, यशवंती मलिक सहित सेक्टर-4आर, सेक्टर-7,8,9,10,11 की रेजिडेंट वेलफेयर एसो., सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के अलावा व्यापारिक संगठनों के गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: