Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद मार्केट कमेटी के अधिकारियों के साथ MLA राजेश नागर ने बैठक कर दिए सख्त निर्देश

FARIDABAD-TIGAON-MLA-RAJESH-NAGAR
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-TIGAON-MLA-RAJESH-NAGAR

फरीदाबाद। अपने भतोला निवास पर मार्केट कमेटी के अधिकारियों संग विधायक राजेश नागर ने बैठक कर सख्त निर्देश दिए। नागर ने कहा कि विकास कार्यों को तेजी से पूरा करें अन्यथा कार्यवाही के लिए तैयार रहें। टालम टोल वाला रवैया बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विधायक राजेश नागर ने विकास कार्यों का जायजा लिया वहीं नए कार्यों पर टेंडर की प्रक्रिया को तेज करने की बात कही। नागर ने कहा कि विकास कार्यों में गति दिखाई देनी चाहिए। जिससे कि लोगों को सरकार पर विश्वास बना रह सके। 

नागर ने कहा कि सरकार की तरफ से बजट की कोई कमी नहीं है। किसी भी प्रोजेक्ट को मना नहीं किया जा रहा है तो काम में देरी क्यों हो रही है। नागर ने कहा कि पुराने कामों को जल्दी से पूरा करें और नए कामों के टेंडर जल्दी-जल्दी लगाएं। 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में लगी आचार संहिता के कारण पहले ही काफी देरी हो चुकी है और विधानसभा चुनाव सर पर हैं। ऐसे में आप लोग विकास प्रक्रिया में तेजी लाएं। उन्होंने कहा कि ठेकेदार कहीं भी कोई किसी प्रकार की लापरवाही करता है तो मुझे बताएं। उनके टेंडर रद्द करें और उनकी फर्म को ब्लैक लिस्ट करें।

राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने विकास कार्यों के लिए बजट की कमी न होने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि कोई भी प्रोजेक्ट जो जनता के हित में हो उसको जल्द से जल्द पूरा किया जाए। सीएम साहब ने कहा है कि विकास कार्यों को तेज गति देकर हम हरियाणा के लोगों का विश्वास बनाए रखना चाहते हैं। 

जैसा उन्होंने 2014 में और 2019 में हमारी सरकार बनाकर अपना विश्वास जताया है। उसी प्रकार उन्होंने तीसरी बार देश में मोदी सरकार दी है। वहीं हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की पूर्ण बहुमत कि सरकार देने के लिए जनता तैयार है। लेकिन सभी को मिलकर काम करना होगा।विधायक नागर ने कहा कि प्रशासन का काम है जनप्रतिनिधि द्वारा बताए गए कामों को तेजी से पूरा करना जिससे कि जनता को उसका लाभ मिल सके, सुविधा मिल सके। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: