Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में तीसरी बार भी BJP की सरकार बनायेंगे : विपुल गोयल

FARIDABAD-BJP-MEETING
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-BJP-MEETING

फरीदाबाद 7 जुलाई ।भाजपा जिला फरीदाबाद की विस्तृत कार्यकारिणी बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में फरीदाबाद में तीसरी बार कमल खिला कर केंद्रीय राज्यमंत्री राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को तीसरी बार देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजा और देश में तीसरी बार मोदी जी की सरकार बनाई । 

प्रदेश के चुनाव का भी बिगुल बज गया है और विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयारी में जुट चुके हैं। पार्टी को पूर्व विश्वास हैं आगामी विधानसभा चुनाव में कार्यकर्त्ता अपने अपने बूथों को जिताकर फरीदाबाद की सभी 6 की 6 सीटों को जीतेंगे और प्रदेश में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनायेंगे । 

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और देश या  प्रदेश में जब भी भाजपा की सरकार बनती है वो कार्यकर्ताओं की सरकार बनती है । जबकि विरोधी पार्टियों में जब मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री चुनने की बारी आती है तो सिर्फ परिवार  के लोग ही चुने जाते हैं ।  श्री विपुल गोयल ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं का काम सिर्फ  झूठ फैलाना और  झूठ की राजनीति कर जनता को गुमराह करना रह गया है।  

फरीदाबाद के पंजाबी भवन में भाजपा की विस्तारित जिला कार्यकारिणी की बैअथ्क संपन्न हुई जिसमे कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षा मत्री सीमा त्रिखा, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़,  विधायक नरेंद्र गुप्ता, ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोहनपाल  सिंह,  ओमप्रकाश रेक्सवाल, महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी, वरिष्ठ भाजपा नेत्री नीरा तोमर, चेयरमेन हुकम सिंह भाटी, धनेश अधलखा, ज़िला परिषद चेयरमेन विजय लोहिया, उप चेयरमेन धर्म चौधरी, उप महापौर मनमोहन गर्ग, टिपरचंद शर्मा, जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा, मनोज वशिष्ठ, प्रदेश प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा, पूर्व ज़िला महामंत्री मूलचंद मित्तल, आर. एन सिंह आदि मुख्य तौर पर उपस्थित रहे। 

भाजपा जिला फरीदाबाद की विस्तारित जिला कार्यकारिणी की दीप प्रज्वलित कर बैठक की शुरुआत की गई । भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल नाहर ने राजनैतिक प्रस्ताव रखा और विधायक नरेन्द्र गुप्ता और अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रम सिंह अरुआ ने प्रस्ताव का अनुमोदन किया ।

भाजपा प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़ ने कहा कि फरीदाबाद से जिला प्रभारी के नाते उन्होंने कई साल फरीदाबाद का कार्य देखा है, फरीदाबाद में भाजपा का संगठन बहुत मजबूत है । जिम्मेदारी का निर्वहन करना फरीदाबाद का भाजपा का कार्यकर्त्ता अच्छे से  समझता है । 

लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी मेहनत और लगन के साथ चुनाव लड़ा और तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाई । भाजपा के कार्यकर्ताओ को चुनाव लड़ना आता है और लोकसभा की तरफ कार्यकर्त्ता पूरी मेहनत से चुनाव लडेगा और विधानसभा चुनाव में भी जीत दिलाकर तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का काम करेगा । उन्होने कार्यकर्ताओं को संगठनात्मक मार्गदर्शन दिया और सरकार के काम को जनता तक पंहुचाने का आह्वान किया ।

भाजपा जिला अध्यक्ष  राजकुमार वोहरा ने संगठनात्मक वृत्त लिया और संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की । राजकुमार वोहरा ने कहा की देश में मोदी जी और प्रदेश में मनोहर लाल जी और नायब सिंह सैनी जी ने 10 सालों में गरीब शोषित, पीड़ित, व्यापारी किसान आदि सबके लिए अनेक कार्य किये हैं ताकि उनका जीवन स्तर सुधरे । भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार के कार्यकाल में  भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाकर पारदर्शी सरकार चलाने के साथ गरीब के कल्याण, शिक्षा, स्वास्थ्य और खाद्दान की चिंता की है । 

अनेकों योजनाओं को लागू कर उनका विकास कर  जन जन को सशक्त करने का काम किया जा रहा है । नायब सिंह सैनी जी के नेतृत्व में प्रदेश में गरीब किसान और महिलाओं को लहतर मजबूत किया जा रहा है, ओबी सी का आरक्षण 15% से बढाकर 27% कर पिछड़े समाज को मजबूत करने का काम किया । बिना खर्ची और बिना पर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरी देकर युवाओं को सशक्त करने और भावान्तर योजना एवं  फसल बीमा योजना आदि योजनाओं के माध्यम से किसानों को सशक्त करने का काम किया जा रहा है ।  

मोदी जी और  नायब सिंह सैनी जी  के नेतृत्व में सही मायनों  में देश और प्रदेश का विकास हो रहा है । केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की सोच सदा फरीदाबाद का विकास की रही और उन्होंने फरीदाबाद का 10 वर्षों में चंहुमुखी विकास हुआ है । फरीदाबाद में विकास की रफ़्तार बुलेट की रफ़्तार से भी तेज स्पीड से हुआ है। वोहरा ने अपने संबोधन में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए हर बूथ पर पन्ना प्रमुख का सत्यापन कर अपने बूथ को मजबूत करें। विधानसभा चुनाव को पूरी ताकत से लड़ेंगे और कार्यकर्ताओं के दम पर सभी 6 की 6 सीट जीतकर नायब सिंह सैनी जी को पुनः मुख्यमंत्री बनायेंगे । सभी मंडल अध्यक्षों ने अपने अपने मंडल के काम और योजनाओं  को विस्तृत रूप से साँझा किया और आगामी चुनाव में फिर से जीत का आश्वाशन दिया ।

पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा और मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़ ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर लोकसभा चुनाव में भाजपा ने फरीदाबाद से एक बड़ी जीत दर्ज की । माहौल विपरीत था, कांग्रेस झूठ का पुलंदा लेकर जनता को भर्मित कर रही थी,  उसके बावजूद भाजपा ने फरीदाबाद लोकसभा से एक बड़ी जीत दर्ज की, जो कार्यकर्ताओं की फ़ौज के अथक परिश्रम के कारण संभव हो पाया ।  भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव के आखिरी सप्ताह में मेहनत  और निष्ठा से कार्य किया और घर घर से वोट मांगकर फरीदाबाद की जीत सुनिश्चित की । 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: