Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC नेहा सिंह ने सरपंचों के साथ की बैठक, समस्याओं का समाधान करवाने का दिया आश्वासन

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 10 जुलाई। जिला उपायुक्त नेहा सिंह ने बुधवार को जिला सचिवालय स्थित सभागार में विभिन्न गांवों से आए सरपंचों के साथ बैठक की। इस मौके पर उपायुक्त नेहा सिंह ने सरपंचों द्वारा बताई गई समस्याओं का गंभीरतापूर्वक सुना और  जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया।

जिला उपायुक्त नेहा सिंह ने कहा कि गांव के सरपंच ग्रामीणों से भली भांति परिचित होते हैं, इसलिए वे हर जरूरतमंद परिवार तक सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं का लाभ पहुंचाने में प्रशासन का सहयोग करते रहें। इसके अलावा गांव में स्वास्थ्य विभाग व अन्य विभागों द्वारा चलाए जा रहे अभियानों में अधिक से अधिक लोगों को जोडऩे में प्रशासन का सहयोग करें। 

इस दौरान जिला उपायुक्त नेहा सिंह ने सरपंचों से एक-एक कर उनके गांवों की समस्याओं के बारे में जाना और उनके जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान सरपंचों ने गांवों में सफाई व्यवस्था, डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन व ट्यूबवैल ऑपरेटरों की कमी के बारे में उपायुक्त को अवगत करवाया। 

जिला उपायक्त नेहा सिंह ने कहा कि गांवों बेहतर सफाई व्यवस्था रहे इसके लिए प्रशासन की तरफ से आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। इसके अलावा जल्द ही ट्यूबवैल ऑपरेटरों की कमी को भी दूर करवाया जाएगा। इस मौके पर जिला उपायुक्त नेहा सिंह द्वारा गांवों की समस्याओं के जल्द समाधान करवाने के आश्वासन पर सभी सरपंच काफी उत्साहित दिखाई दिए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: