Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC नेहा सिंह ने बाकी बची शिकायतों का जल्द समाधान करवाने के दिए निर्देश

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 17 जुलाई। प्रदेश सरकार की ओर से आमजन की समस्याओं को दूर करने के उद्देश्य से कार्यदिवस पर जिला व उपमंडल स्तर पर लगाए जा रहे समाधान शिविरों के प्रयास सफल होते नजर आ रहे हैं। बुधवार को जिला सचिवालय के सभागार में लगाए समाधान शिविर में जिला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) चंद्र मोहन व एसडीएम नरेंद्र कुमार व सीटीएम अप्रतिम सिंह ने आमजन की शिकायतें सुनते हुए उनका प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया।

जिला उपायुक्त नेहा सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को लगाए समाधान शिविर में विभिन्न विभागों से संबंधित आई 38 शिकायतों में से 26 का मौके पर ही समाधान करवा दिया गया। बाकी शिकायतों के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को जल्द समाधान करवाने के निर्देश दिए हैं। उपायुक्त नेहा सिंह ने बताया कि समाधान शिविर में आने वाले नागरिकों की शिकायतों का समाधान संबंधित अधिकारियों द्वारा प्राथमिकता के आधार पर त्वरित करवाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि नागरिक अपनी शिकायतों को लेकर समाधान शिविरों में निरंतर पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पूरी गंभीरता के साथ नागरिकों की शिकायतों के समाधान की दिशा में कार्य कर रहा है। विभिन्न विभागों के अधिकारी शिविर में मौजूद रहते हैं, जोकि त्वरित कार्यवाही करते हुए नागरिकों की समस्याओं का निवारण करवा रहे हैं। इस मौके पर उप सिविल सर्जन डॉ. रामेश्वरी, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी संजय टांक समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: