Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हमारा भारत देश शांतिप्रिय देश है जो युद्ध में विश्वास नहीं करता : ADC आनंद शर्मा

ADC-Anand-Sharma-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

ADC-Anand-Sharma-Faridabad

फरीदाबाद, 26 जुलाई। कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में शहीद स्मारक सेक्टर-12 समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर कारगिल युद्ध में शहीद हुए भारतीय जवानों को अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने फूल अर्पित कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई तथा उनके शौर्य वीरता व अदम्य साहस को सराहा कर शत शत नमन किया। कारगिल विजय दिवस समारोह में बड़ी संख्या में भूतपूर्व सैनिकों ने भी शिरकत की।

अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने कहा कि आज हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं ये सब इन शहीद सैनिकों की वजह से ले रहे है। जो दुश्मन के मंसूबों को कभी सफल नहीं होने देते बेशक उन्हें बलिदान ही क्यों न देना पड़े। "आज हम उन वीर सपूतों को याद करते हैं, जिन्होंने 1999 में कारगिल की ऊंची चोटियों पर अपने प्राणों की आहुति दी थी। उनकी वीरता और बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। 

पाकिस्तानी सैनिकों पर भारतीय सैनिकों की जीत के उपलक्ष्य में आज 26 जुलाई पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि युद्ध कभी अच्छा नहीं होता। इससे दोनों तरफ बड़ा नुकसान होता है, हजारों सैनिक शहीद हो जाते हैं। हमारा भारत देश  शांतिप्रिय देश है जो युद्ध में विश्वास नहीं करता है। भारतीय सेना हमेशा विदेशी ताकतों से देश की रक्षा करती है, मातृभूमि के लिए बलिदान देती है और हमें गौरवान्वित करती है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: