Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नागरिकों की समस्याओं के निवारण में सार्थक साबित हो रहे समाधान शिविर : ADC

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD

फरीदाबाद, 22 जुलाई। अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. आनंद शर्मा नागरिकों की समस्याओं के निवारण में समाधान शिविर सार्थक साबित हो रहे। आम जन मानस की परेशानियों और उनकी सभी शिकायतों को दूर करना सरकार की प्राथमिकता है। इसी आशय की पूर्ति के लिए सरकार जिला स्तर और उपमंडल स्तर पर प्रत्येक कार्य दिवस के दौरान प्रातः 09 बजे से 11 बजे तक समाधान शिविर आयोजित कर रही है। इन समाधान शिविरों में नित्य रोज जिला के नागरिक अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचते हैं और विभागीय अधिकारी तत्परता के साथ इन समस्याओं का समाधान कर रहे है।

सोमवार को सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित समाधान शिविर में अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. आनंद शर्मा ने जिले वासियों की शिकायतें सुनते हुए उनका प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया।

अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. आनंद शर्मा ने बताया कि सोमवार को लगाए समाधान शिविर में कुल 43 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें विभिन्न विभागों से संबंधित 19 शिकायतों का मौके पर ही समाधान करवा दिया गया। उन्होंने कहा कि समाधान शिविर में आने वाले नागरिकों की शिकायतों का समाधान संबंधित अधिकारियों द्वारा प्राथमिकता के आधार पर तुरंत करवाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के निर्देशों पर जिला प्रशासन द्वारा जिला मुख्यालय व उपमंडल स्तर पर समाधान शिविरों का प्रत्येक कार्य दिवस में आयोजन करवाया जाता है। नागरिक अपनी शिकायतों को लेकर समाधान शिविरों में निरंतर पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पूरी गंभीरता के साथ नागरिकों की शिकायतों के समाधान की दिशा में कार्य कर रहा है। विभिन्न विभागों के अधिकारी शिविर में मौजूद रहकर त्वरित कार्यवाही करते हुए नागरिकों की समस्याओं का निवारण करवा रहे हैं।

समाधान शिविर में डीसीपी सेन्ट्रल जसलीन कौर, एसडीएम फरीदाबाद शिखा अंतिल, सीटीएम अंकित कुमार, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त गजेंद्र सिंह, जिला समाज कल्याण अधिअकरी सरफराज़ खान सहित ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य वजीर सिंह डागर  मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: