Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गंगा दशहरा व भगवान परशुराम जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर बहादुरगढ़ पहुंचे नवीन जयहिंद

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद बीते रविवार गंगा दशहरा के अवसर पर बहादुरगढ़ पहुंचे जहा भगवान श्री परशुराम सेवादल व भगवान श्री परशुराम वायु सेना की टीम द्वारा गंगा दशहरा व भगवान परशुराम जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर 22वां विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। जयहिन्द ने समस्त आयोजको की पूरी टीम को बधाई दी और सभी साथियों के साथ हवन में बैठे और हवन कुंड में आहुति डाल सबके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। साथ ही भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया।

नवीन जयहिंद ने गंगा दशहरा की पूरे प्रदेश को बधाई दी और बताया गंगा दशहरा हमारा प्रमुख त्योहार है जो ज्येष्ठ शुक्ल दशमी को मनाया जाता है। इसी दिन मां गंगा का अवतरण पृथ्वी पर हुआ था। इस दिन गंगा स्नान करने से कई तरह के पापों से मुक्ति मिलती है, मोक्ष की प्राप्ति होती है तथा जीवन में सुख-शांति का आगमन होता है।

साथ ही जयहिंद ने बताया भगवान परशुराम जी किसी एक समाज के नही है, वे सर्व समाज के भगवान है और न्याय के देवता है, साथ ही जयहिंद ने कहा की भगवान परशुराम जी का असली भगत वही है जो दूसरों की मदद के लिए लिए हमेशा सबसे आगे खड़ा हो, सिर्फ किसी की जय बोलने से वो किसी का भगत नही हो सकता।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

jhajjar news

Post A Comment:

0 comments: