Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इन योजनाओं के अंतर्गत लाभार्थी को अनुदान स्वरूप की जाती है वित्तीय सहायता

dc-neha-singh-palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

dc-neha-singh-palwal

पलवल, 24 जून। उपायुक्त नेहा सिंह ने बताया कि जिला पलवल में प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना वर्ष 2024-25 के तहत तालाब खुदाई, खाद-खुराक, रिशकुलेट्री एक्वाकल्चर सिस्टम, बॉयोफ्लोक, थ्री व्हीलर विद आइस बॉक्स, मोटर साइकिल विद आइस बॉक्स पर सरकार द्वारा वित्तीय सहायता दी जाती है।

जिला मत्स्य अधिकारी रीटा ने जानकारी देते हुए बताया कि इसके अलावा अधिसूचित पानियों जैसे नदियों, नहरों आदि को भी पट्टे पर छोड़ा जाता है, जिस पर भी अधिकतम 5 लाख या बोली का 50 प्रतिशत जो भी कम हो अनुदान दिया जाता है। 

इसलिए जिला के जो भी मत्स्य किसान इन मदों में लाभ लेना चाहते है, वे लाभार्थी अधिक जानकारी के लिए पलवल शहर की प्रकाश कॉलोनी में दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यालय के नजदीक स्थित जिला मत्स्य अधिकारी पलवल के कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं अथवा अंत्योदय सरल पोर्टल के माध्यम से अपना आवेदन कर मत्स्य विभाग की योजनाओं का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। 

जिला मत्स्य अधिकारी रीटा ने बताया कि इसके अतिरिक्त पलवल के मत्स्य अधिकारी अंकित कुमार (9050112145), होडल की मत्स्य अधिकारी गीता बघेल (8929849682) तथा हथीन के मत्स्य अधिकारी कृष्ण कुमार (8803444440) से भी संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने जिला के समस्त मत्स्य पालकों से आह्वïान किया है कि वे अधिक से अधिक संख्या में इन योजनाओं का लाभ उठाएं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: