Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधानसभा चुनाव में NIT -86 की जनता इस बार खिलाएगी कमल- कृषणपाल गुर्जर 

Minister-Krishanpal-NIT-86
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का तीसरी बार लगातार सांसद व मोदी कैबिनेट में केन्द्रीय राज्य मंत्री बनने पर वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर सिंह डागर द्वारा एनआईटी क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले प्रतापगढ़ स्थित कृष्णा फार्म हाऊस में दिल से धन्यवाद समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के कोने-कोने से आए भाजपा कार्यकर्ताओं व मौजिज लोगों ने मंत्री श्री गुर्जर का स्वागत किया। वहीं भाजपा नेता यशबीर डागर ने चौधरी कृष्णपाल गुर्जर का पगड़ी बांधकर, शॉल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जो सम्मान मुझे एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने वोट रूपी आर्शीवाद क रूप में दिया है। उसका ऋण वह एनआईटी विधानसभा क्षेत्र का विकास करके उतारेगें। उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के पेयजल समस्या का निदान करने के लिए हरसंभव कदम उठाएगें और लोगों को रेनीवैल परियोजना के तहत मीठा पानी पहुंचवाएगें। वहीं क्षेत्र की सीवर व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए भी उन्होंने अधिकारियों को आदेश दे दिए है। उन्होंने कहा कि अब फरीदाबाद के विकास का पहिया और तेजी से चलेगा, क्योंकि हमारे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल को केन्द्र में शहरी विकास मंत्री का औहदा प्राप्त हुआ है। वह फरीदाबाद की स्थिति को पूरी तरह से जानते है तथा गुडग़ांव व पलवल की ओर जाने वाली मैट्रो की डीपीआर बनकर जल्द उस पर काम शुरू करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता एक मजबूत स्तंभ है और कार्यकर्ता ही सरकार बनाने की सबसे बड़ी कड़ी है। फरीदाबाद की जनता के साथ-साथ कार्यकर्ताओं का भी बहुत बड़ा रोल है।

न्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों और अपने वोटरों का उन्होंने आभार व्यक्त किया और विश्वास प्रत्येक व्यक्ति को दिलाया कि जिस प्रकार से उनका सहयोग इस चुनाव के दौरान उनको मिला है हमेशा कृष्ण पाल गुर्जर इस प्रकार से उनके साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक में प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत विकासोन्मुखी शासन ने पूरे देश में प्रगति के मार्ग को प्रशस्त किया है और इस नींव पर निर्माण कार्य जारी रखना आवश्यक है और प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में राष्ट्र नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है। सबका साथ-सबका प्रयास के दर्शन को अपनाते हुए लोगों के सामूहिक प्रयास और विश्वास भारत को एक उज्ज्वल भविष्य की ओर ले जाएंगा।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में अपने एनआईटी क्षेत्र में कमल खिलाया है। ठीक उसी प्रकार आगामी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा के प्रत्याशी को जिताकर आप पुन: कमल खिलाएगें।

इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर डागर ने कहा कि एनआईटी क्षेत्र के लोग आपसे बेहद लगाव रखते है। उन्हें पूरा विश्वास है कि आप एनआईटी क्षेत्र की सभी समस्याओं का जड़मूल से समाधान करेगें।

इस अवसर पर मुकेश डागर, राजपाल दहिया, ऋषि चौधरी, धर्मवीर भड़ाना, सुरेश पाठक, सुरेंद्र जांगड़ा, शेर सिंह भाटिया, संतोष धनखड़, सतीश दलाल, संजीव सोम, नीरज भाटिया, तिलक कथूरिया, मदन लाल जांगड़ा, राकेश अत्री, सुनील गुप्ता, अमित कुमार, सुभाष नैन, लक्ष्यवर्धन, रतनेश,कृष्ण डागर, मेहर चंद हरसाना, रमेश बिष्ट, बहन गीता शर्मा, बहन मनीषा, बहन मधु और समस्त कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: