Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मंगलौर क्षेत्र के लोगों की सेवा लायक बेटे की तरह करूंगा : करतार भड़ाना

Manglaur-Assembly-bjp-candidate-Kartar-Bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Manglaur-Assembly-bjp-candidate-Kartar-Bhadana

फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा के पूर्व सहकारिता मंत्री करतार सिंह भड़ाना को उत्तराखंड की मंगलौर विधानसभा से भाजपा का टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाया है। भड़ाना को टिकट मिलने की सूचना जैसे ही उनके समर्थकों को लगी तो उन्होंने सूरजकुंड रोड स्थित कार्यालय पर लड्डू बांटे और ढोल नगाड़ों व आतिशबाजी छोडक़र जश्र मनाया। 

इस मौके पर पूर्वमंत्री करतार सिंह भड़ाना ने मंगलौर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर सहित तमाम भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें पार्टी ने सौंपी है, उसे वह पूरी निष्ठा से निभाएंगे और यह चुनाव जीतकर इस सीट को भाजपा की झोली में डालने का काम करेंगे। 

करतार भड़ाना ने कहा कि लोकसभा चुनावों में जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के स्वप्र पर अपने विश्वास की मोहर लगाते हुए लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बनाने का काम किया है। लोगों ने यह साबित कर दिया कि वह भारत को विश्व में मजबूत और उन्नत देश के रुप में देखना चाहते है। फरीदाबाद सहित हरियाणा के लोगों ने बढ़चढक़र भाजपा के पक्ष में मतदान करके राष्ट्रवाद के इस चुनाव में अपनी सक्रिय भूमिका निभाई है। 

भड़ाना ने कहा कि वह जल्द ही मंगलौर जाकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक करेंगे और चुनावी रणनीति तय करेंगे। उन्होंने कहा कि वह जनप्रतिनिधि नहीं बल्कि एक लायक बेटे की तरह मंगलौर क्षेत्र के लोगों की सेवा करेेंगे और उनकी समस्याओं को दूर करवाने में कोई कोर कसर बाकि नहंी छोड़ेंगे। 

उन्होंने अपने समर्थकों की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि वह अपने इस जोश का कम न होने दे और मंगलौर विधानसभा चुनाव में भाजपा की नीतियों का जन-जन तक पहुंचना है ताकि इस चुनाव में विजयीश्री हासिल करके वह मुख्यमंत्री पुष्कर धामी सहित भाजपा शीर्ष नेतृत्व के विश्वास पर खरा उतरे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: