Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC नेहा सिंह ने ईद पर व्यवस्था बनाये रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 14 जून। जिलाधीश नेहा सिंह ने दंड प्रक्रिया संहिता-1973 की धारा 22(।) और 23 (॥) में निहित शक्तियों का प्रयोग करते हुए 17 जून 2024 को ईद-उल-अज़हा के अवसर पर जिला क्षेत्र में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न अधिकारियों को क्षेत्रानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।

जिलाधीश द्वारा जारी आदेशानुसार थाना क्षेत्र हथीन के लिए बीडीपीओ हथीन नरेश कुमार, थाना क्षेत्र बहीन के लिए बहीन के नायब तहसीलदार श्रवण कुमार, थाना क्षेत्र उटावड़ के लिए सिंचाई विभाग पलवल के एसडीओ लखन सिंह, थाना शहर व सदर पलवल क्षेत्र के लिए पलवल के तहसीलदार प्रेम प्रकाश, थाना कैंप पलवल व गदपुरी क्षेत्र के लिए लोक निर्माण विभाग पलवल के कार्यकारी अभियंता रितेश यादव, थाना क्षेत्र चांदहट के लिए पंचायती राज पलवल के एसडीओ पवन कुमार, थाना होडल व मुडकटी क्षेत्र के लिए सिंचाई विभाग होडल के उपमंडल अभियंता सुभाषचंद्र, थाना क्षेत्र हसनपुर के लिए पृथला व हसनपुर के बीडीपीओ प्रवीण कुमार तथा यातायात प्रबंधन के लिए जिला नगर योजनाकार नरेंद्र नैन को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। 

जिलाधीश द्वारा जारी आदेशानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट दंड प्रक्रिया संहित 1973 में प्रदत्त कार्यकारी मजिस्ट्रेट की शक्तियों का प्रयोग करेंगे। इस दौरान एसडीएम पलवल, होडल व हथीन अपने-अपने संबंधित उपमंडल के अधिकार क्षेत्र के ऑवरऑल इंचार्ज रहेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: