Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बुधवार 19 जून को प्रातः 06:00 बजे होगा 10वें योग मैराथन का आयोजन, रूट मैप जारी

19-june-yog-marathon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद,18 जून। अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. आनन्द शर्मा ने कहा कि बुधवार 19 जून को प्रातः 06:00 बजे योग मैराथन का आयोजन होगा तथा 20 जून को फूल ड्रैस योग दिवस रिहर्सल आयोजित किया जाएगा। अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनन्द शर्मा मंगलवार को लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में विभागवार अधिकारियों को 10 वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के बेहतर क्रियान्वयन के लिए आयोजित मैराथन और फाइनल फुल ड्रेस रिहर्सल जिम्मेदारियां देकर उन्हें दिशा-निर्देश दे रहे थे।   

अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनन्द शर्मा ने बताया कि आगामी 21 जून 2024 को "10वें अतंर्राष्ट्रीय योग दिवस‘‘ का आयोजन उपमण्डल स्तर पर तिगांव और बड़खल में तथा जिला स्तर कार्यक्रम हरियाणा राज्य खेल परिसर सेक्टर-12 में आयोजित किया जाएगा।

अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनन्द शर्मा ने कहा कि योग दिवस से पहले 19 जून को योग मैराथन दौड़ का आयोजन भी किया जाएगा। इसमें खेल विभाग से खिलाड़ी, शिक्षा विभाग से विद्यार्थीगण, स्वयंसेवी संस्थाएं व आम नागरिक भाग लेंगे।

जिला स्तरीय मैराथन का यह है रूट चार्ट:-

अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनन्द शर्मा ने बताया कि योग मैराथन खेल परिसर सेक्टर-12 से शुरू होकर सेक्टर-15 गीता मंदिर के सामने से होते हुए सेक्टर-15 हुड्डा मार्किट से बीएसएनएल ऑफिस के आगे से होते हुए सेक्टर-15 पुलिस स्टेशन के आगे से गुजरते हुए वापिस खेल परिसर में समाप्त होगी। इस दौरान यातायात पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल के लिए मुस्तैद रहेगी। अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनन्द शर्मा ने आमजन से अपील की अधिक से अधिक संख्या में योग मैराथन और योग दिवस से बढ़चढ़ का हिस्सा लें।

बैठक में एसडीएम फरीदाबाद शिखा अन्तिल, डीडीपीओ कैप्टन प्रदीप कुमार, एसीपी राजीव कुमार, जिला आयुष अधिकारी डॉक्टर मनीषा लांबा सहित अन्य विभागों के अधिकारी गण उपस्थित रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: