Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा की दमनकारी नीति का वोट की चोट से जवाब देगी जनता : उदयभान

Haryana-Pradesh-Congress-President-Chaudhary-Udaybhan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Haryana-Pradesh-Congress-President-Chaudhary-Udaybhan

फरीदाबाद। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि देश में कानून का शासन खत्म हो रहा है। मौजूदा सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड किया है। आज देश का युवा बेराजगारी के दलदल में फंसता जा रहा है जो एक बडी चिंता का विषय है। देश-प्रदेश में भाजपा अंग्रेजों की तर्ज पर कार्य करते हुए दमनकारी नीति अपनाकर लोकतंत्र को कमजोर कर रही है। 

लेकिन अब देश-प्रदेश की जनता इनके जोर-जुम्मों के आगे झुकने वाली नहीं है और आने वाले चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर वोट की चोट से चलता करेगी। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में दस की दस सीट इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से जीतेगी जिसके बाद भाजपा की हवा ही निकल जाएगी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष रविवार को पलवल जिले के दुर्गापुर में आयोजित एक विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे। 

रैली का आयोजन भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मौजूदा जिला पार्षद पति तथा जिला बार एसोसिएशन के पूर्व जिलाध्यक्ष एडवोकेट धर्मेन्द्र तेवतिया ने किया था। इस अवसर पर उन्होंने अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा को छोडकर कांग्रेस में शामिल होने का एऐलान किया। रैली में धर्मेन्द्र तेवतिया को कांग्रेसी पटका पहनाकर विधिवत पार्टी में शामिल कर उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया। 

इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय प्रताप सिंह, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता तरूण तेवतिया भी मुख्यरूप से मौजूद रहे जबकि जनसभा की अध्यक्षता रावत पाल के शिरोमणि पंच करण नंबरदार ने की। रैली में भारी भीड मौजूद रहीं तथा 36 बिरादरी की ओर से पगडी बांाकर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी बहुमत से जिताने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह के पुत्र ने अपने संबोधन में उपस्थित लोगों को वचन दिया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर आम गरीबों के हित में कार्य किया जाएगा वहीं जीरो टोलरेंश की नीति अपनाते हुए हर वर्ग के हत्थान के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने उपस्थितजनों से आह्वान किया कि वह इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी वोटों से जिताकर कांग्रेस को बडी ताकत प्रदान करें। उन्होंने भाजपा छोडकर कांग्रेस में शामिल हुए धर्मेन्द्र तेवतिया को जमीनी नेता की संज्ञा देते हुए पूरा सम्मान देने का आश्वासन भी दिया।

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता तरूण तेवतिया ने कहा कि भाजपा ने अपने शासन में सिवाय झूठ-लूट व भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब फिर से चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के शासन को याद कर रही है क्योंकि  हुड्डा शासन में फरीदाबाद और पलवल का सर्वांगीण विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की राजनीति की दिशा व दशा तय करने वाला चुनाव है, इसलिए 25 तारीख को कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को भारी मतों से जिता कर संसद भेजने का काम करें।

वहीं रैली के आयोजक धर्मेन्द्र तेवतिया ने अपने संबोधन में उपस्थित जनसैलाब का आभार व्यक्त किया वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान को विश्वास दिलाया कि पलवल जिला से कांगे्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी लीड देकर बहुमत से विजयी बनाएंगे जिसपर लोगों ने दोनों हाथ उठाकर समर्थन का ऐलान किया।

इस अवसर पर इसराईल चौधरी हथीन, नेत्रपाल अधाना, डागर पाल/खाप के प्रधान धर्मवीर डागर, जिला बार एसोसिएशन के प्रधान रविंद्र चौहान टीटू, पूर्व प्रधान राजकुमार तेवतिया उर्फ बंटी, जितेंद्र तेवतिया एडवोकेट, गौरव शौकीन, आम आदमी पार्टी के नेता रविंद्र फौजदार, सतवीर सहरावत एडवोकेट,  नरेंद्र शर्मा एडवोकेट के अलावा डागर पाल, रावत पाल, चौहान पाल, सहरावत पाल,  कुडंू पाल साथ-साथ इलाके के पंच उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: