Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

करणी सेना के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष बने मंदीप सिंह खेड़ी का हुआ भव्य स्वागत

Mandeep-Singh-Khedi-Karni-Sena-Haryana-State-President
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Mandeep-Singh-Khedi-Karni-Sena-Haryana-State-President

महेंद्रगढ़, 03 अप्रैल : सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए युवाओं को सामाजिक बुराईयों से दूर रहने के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से करणी सेना समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाती है। इन जागरूकता अभियानों में युवाओं की अहम भागीदारी करणी सेना द्वारा सुनिश्चित की जाती है। जिसके लिए अधिक से अधिक युवा करणी सेना से जुड़े, इस उद्देश्य के करणी सेना में अहम पदों की जिम्मेवारी युवाओं को सौंपी जाती है, ताकि वे नई सोच व ऊर्जा से सामाजिक बुराईयों के खिलाफ अन्य युवाओं को जागरूक कर सकें। 

इसी कड़ी में हालही में उत्तराखंड के रामनगर में स्थित जिम कॉर्बेट पार्क में करणी सेना की राष्ट्रीय कोर गु्रप की महत्वूपर्ण बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने की। बैठक के दौरान करणी सेना के संगठन विस्तार को लेकर महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। इस दौरान देश के विभिन्न राज्यों के प्रभारी एवं सह प्रभारी की नियुक्तियां भी की गई। जिसमें गांव खेड़ी तलवाना निवासी मंदीप सिंह खेड़ी को करणी सेना हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

गौरतलब होगा कि मंदीप सिंह खेड़ी पिछले लंबे समय से करणी सेना से जुड़े हुए है तथा करणी सेना के हर अभियान में अपनी अहम भूमिका निभाते हुए करणी सेना को मजबूत करने की दिशा में बहुत ही प्रशंसनीय कार्य किए है। उनके इसी मेहनत एवं लग्न से प्रभावित होकर शीर्ष नेतृत्व ने उन्हे प्रदेश अध्यक्ष जैसे अहम पद आसीन किया है। 

करणी सेना के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद पहली बार अपने गांव पहुंचे मंदीप सिंह का बुधवार को कनीना में रेवाड़ी मोड पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कनीना बार एसोसिएशन सहित अन्य युवाओं ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का फूल-मालाओं से स्वागत किया तथा उनके हर अभियान में कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ देने का भरोसा दिलाया। 

इस दौरान युवाओं ने खासा जोश दिखाया तथा कनीना मेें रेवाड़ी मोड़ से शुरू किया काफिला ढ़ोल व डीजे पर नाचते हुए कनीना, उंहानी, धनौंदा, खरकड़ा बास तथा खेड़ी तलवाना पहुंचा। इस दौरान विभिन्न स्थानों पर मंदीप का फूल-मालाओं के साथ अभिनंदन किया गया।

इस मौके पर करणी सेना के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मंदीप सिंह खेड़ी ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू सहित अन्य शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया तथा कहा कि करणी सेना के भरोसे एवं मान का वे सदैव सम्मान रखेंगे तथा करणी सेना समाजहित के संदेश को आगे बढ़ाते हुए समाज व राष्ट्र हित में कार्य करेंगे। 

उन्होंने कहा कि वे एक विशेष अभियान चलाकर अधिक से अधिक युवाओं को करणी सेना के मूल उद्देश्य से अवगत करवाकर उन्हे करणी सेना से जोडऩे का कार्य करेंगे, ताकि अधिक से अधिक लोगों को सामाजिक बुराईयों से दूर रखा जा सकें तथा राष्ट्र की तरक्की को पंख लगाए जा सकें।

इस मौके पर युवाओं ने कहा कि मंदीप सिंह की नियुक्ति से करणी सेना को निश्चित तौर पर मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि सदैव वे मंदीप सिंह के समाजहित के कार्यो में बढ़-चढ़क़र भाग लेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Mahendragarh

Post A Comment:

0 comments: