Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PM मोदी के राज में दुनिया की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बना भारत : कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad-BJP-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Faridabad-BJP-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में एनआईटी क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश फागना द्वारा डबुआ अनाज मंडी में एक विशाल स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मौजूद भारी संख्या में लोगों ने एक स्वर में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में हुंकार भरते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया। 

कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे नतमस्तक है, आज रूस कहता है कि भारत पर किसी का दबाव नहीं है। चीन अपना माथा पीटता रहता है लेकिन भारत को रोक नहीं पाता है। वही अमेरिका मोदी के स्वागत के लिए खड़ा रहता है जिसने कभी कांग्रेसी शासन में उन्हें वीजा तक देने से इनकार कर दिया था। 

आज आस्टे्रलिया का नेतृत्व मोदी को बॉस बता रहा है तो अफ्रीकन देशों के राष्ट्राध्यक्ष मोदी के पैर छू रहे हैं। आज भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है और मोदी के राज में हम दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था बन गए हैं जिसे तीसरे स्थान पर लाने के लिए मोदी का शासन बहुत जरूरी है। गुर्जर ने कहा कि आज देश के लोकसभा चुनाव में माहौल मोदी के पक्ष में है। 

आज देश का मतदाता एनडीए को 400 पार सीटें देने के लिए तैयार बैठा है और चार जून को केंद्र में फिर बड़े बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने वाला निर्णय मिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बिना भेदभाव प्रदेश की सभी विधानसभाओं में समान विकास कार्य करवाए है, एनआईटी क्षेत्र इसका उदाहरण है, जहां भाजपा का विधायक न होने के बावजूद यहां सडक़ें, सीवरेज, पीने के पानी सहित अन्य प्रकार के विकास कार्य युद्धस्तर पर करवाए गए, जिससे विपक्ष के पास सरकार को घेरने का कोई मुद्दा नहीं है। 

कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेता सतीश फागना ने समारोह में एनआईटी क्षेत्र के कोने-कोने से आए लोगों का आभार जताते हुए कहा कि पिछले दस सालों में भाजपा सरकारों ने देश-प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य करवाए है, गांव हो या शहर, विकास का पहिया हर तरफ घूमा है और इसी विकास की बदौलत देश में तीसरी बार रिकार्ड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और भाजपा प्रत्याशी चौधरी कृष्णपाल गुर्जर जीत की हैट्रिक लगाकर नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे। 

कार्यक्रम में मौजूद वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासपरक सोच का ही परिणाम है कि आज देश के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है, जो देश पिछली सरकारों में विकास के मामले में पिछड़ गया था, आज फिर से वह विश्व में सोने की चिडिय़ा बनकर उभरने लगा है और यह सब प्रधानमंत्री के प्रयासों से संभव हो पाया है। 

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, भाजपा नेता यशवीर डागर, निवर्तमान पार्षद बीर सिंह नैन, कविन्द्र चौधरी, ममता चौधरी, डा. आरएन सिंह, भजनलाल नैन, ठाकुर अनिल प्रताप सिंह, मुकेश डागर, आजाद भड़ाना, अनिल नागर, युवराज गोल्डी सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: