Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चुनाव तो आते जाते रहेंगे, चुनाव में भाईचारा खराब न होने दे : जयहिंद

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak-haryana

जयहिंद सेना प्रमुख डॉ नवीन जयहिंद ने शनिवार को रोहतक सेक्टर 6 टेंट में महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया इस प्रेस वार्ता में उन्होंने "इंडिया" गठबंधन और राहुल गांधी की "मोहब्बत की दुकान" में शामिल हुए राजकुमार सैनी पर सवाल खड़े किए।

जयहिंद ने कहा कि जिसने पूरे प्रदेश में जातिवाद का जहर घोल दिया और भाईचारे का नाश कर दिया उसे राजनीति के खातिर में इंडिया गठबंधन का हिस्सा बना रहे हैं और राहुल गांधी अपनी बगल में बैठा रहे हैं ।

जयहिंद ने राजकुमार सैनी के इंडिया गठबंधन पर सवाल खड़े करते हुऐ कहा कि उस वक्त न जाने कितने युवाओं की जान गई , सैकड़ो दुकानें जला दी गई थी जानवर का बहुत नुकसान हुआ था जातिवाद का जहर आज तक प्रदेश से नहीं मिट पाया है उन सब के लिए कौन जिम्मेदार होगा। 

जिनके बच्चे आज भी जेल में है उनसे उनके परिवारों से जाकर पूछो कि हाल में जी रहे हैं। चंदा लेने वाले चंदा इकट्ठा कर गए, वोट लेने वाले वोट लेकर चले गए और अपनी राजनीति चमकाने वाले अपनी राजनीति चमका गए लेकिन वो लोगों जो पीड़ित थे वह आज भी उस दर्द से नहीं उभर पाए हैं।

जयहिंद ने कहा कि जिस खाजकुमार ने जाटों को गाली दी, ब्राह्मणों को गाली दी धर्म को गाली दी देवी देवताओं को गाली दी आज वह मोहब्बत की दुकान में जाकर बैठे हैं। और नेताओं ने ऐसे सपोले को अब अपने साथ मिल लिया।

जयहिंद ने कहा कि इंडिया गठबंधन को अगर नेताओं की ही जरूरत थी तो वे इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला को क्यों नहीं शामिल कर रहे वह कम से कम विधानसभा में सरकार से सवाल करते हैं और जनता के मुद्दों को तो उठा रहे हैं ।

जयहिंद ने आगे कहा कि जिस समय सब नेता अपने घरों में घुसे हुए थे तब उन्होंने "मेरी जाति हिंदुस्तानी" अभियान 36 बिरादरी के भाइचारे के साथ चलाई थीं। आज भी 36 बिरादरी का भाईचारा और बेरोजगारों की 37वीं बिरादरी उनके साथ है और वह इन 37 बिरादिरियो के हक के लिए हमेशा संघर्ष करेंगे।

खाज कुमार सैनी द्वारा भगतसिंह की फाँसी का जिम्मेवार हुड्डा के पूर्वजों को बताने पर जयहिंद ने कसा तंज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही राजकुमार सैनी की वीडियो पर भी जयहिंद ने तंज कसते हुए कहा  हैं की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमे यही खाज कुमार जो हरियाणा कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पूर्वजों को सीधे तौर पर देश के क्रांतिकारी भगतसिंह और दूसरे क्रांतिकारियो को हुई फांसी के लिए ज़िम्मेदार बता रहे है ।

वही नवीन जयहिंद ने रविवार 24 मार्च को सेक्टर 6 में स्थित अपने तंबू में आयोजित कर रहे होली मिलन समारोह और भोलेनाथ के देसी घी के भंडारे काम भी निमंत्रण दिया।  जयहिंद ने कहा कि वह अपने संघर्ष के साथियों और तन मन धन से साथ देने वाले सभी लोगों को चूल्हा न्योत का निमंत्रण देते हैं। यह होली में 36 बिरादरी के भाईचारे के साथ मनाएंगे । इस अवसर पर भोलेनाथ का देसी घी का भंडारा भी किया जाएगा।

अस्थाई गैर मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों के मालिक शनिवार को नवीन जयहिंद से मिलने आए और सरकार द्वारा उनके स्कूलों के बंद करने की समस्या को जयहिंद ने सामने रखा ।

जय हिंद ने कहा कि पिछले साल भी इनकी यही समस्या उन्होंने सरकार के सामने रखी थी और सरकार ने मांग को मानते हुए 1 साल के लिए इसे एक्सटेंड कर दिया था लेकिन इस बार सरकार ने इन स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। जय हिंद ने कहा कि इन स्कूलों को बंद करने से 10 लाख बच्चों का भविष्य खराब होगा और हजारों लोगों को मिल रहे रोजगार खत्म हो जाएंगे। 

इन स्कूलों में ज्यादातर गरीबों के बच्चे पढ़ते हैं। ऐसे में सरकार इनकी मांगे सुने और इसका समाधान करें। अगर सरकार ने उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया तो वह उनके साथ सड़कों पर उतरकर संघर्ष करने को तैयार है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: