Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केंद्र व प्रदेश सरकार आमजन के आवागमन की सुविधा को सुगम बनाने के लिए निरंतर कार्य

aamjan-ki-suvidha
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पलवल, 10 मार्च। विधायक दीपक मंगला ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार आमजन के आवागमन की सुविधा को सुगम बनाने के लिए निरंतर कार्यरत है। केएमपी, केजीपी, मुंबई-बडौदरा एक्सप्रेस-वे, राष्टï्रीय राजमार्ग-19, रेल कॉरिडोर आदि इसी के उदाहरण हैं। विधायक दीपक मंगला रविवार को पलवल शहर के वार्ड नंबर-25 में सडक़ मार्गों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करते हुए लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यही नहीं लोगों के आवागमन में समय की बचत हो और उन्हें जाम की समस्या से निजात मिले, इसके लिए सरकार ने राष्टï्रीय राजमार्गों पर ऐलिवेटिड पुल, व्हीकल अंडरपास, पुल और रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण करवाए। इनके निर्माण से आज लोग घंटों के सफर को चंद मिनटों में तय कर रहे हैं।

विधायक दीपक मंगला ने रविवार को एक करोड़ 90 लाख रुपए की लागत से बनने वाले दो सडक़ क्रमश: सोहना मोड़ से लेकर हथीन चौकी तक तथा कमेटी चौक से लेकर सेक्टर-2 चौक तक के मार्गों और करीब एक करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले सेक्टर-2 के विभिन्न चार सडक़ मार्गों के विधिवत शिलान्यास किए। विधायक दीपक मंगला ने कहा कि इन सडक़ मार्गों के बनने से यहां के स्थानीय लोगों को बहुत सुविधा मिलेगी। निश्चित रूप से लोगों का आवागमन सुगम होगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश में मनोहर लाल के ओजस्वी नेतृत्व में सभी क्षेत्रों में विकास कार्य करवाए गए हैं और जहां अभी विकास कार्य चल रहे हैं वे जल्द ही पूर्ण कर लिए जाएंगे। किसी भी विकास कार्य को पूर्ण करवाने में धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। शिलान्यास समारोह में पहुंचने पर स्थानीय निवासियों ने विधायक दीपक मंगला के साथ-साथ विशिष्टï अतिथियों का फूलमालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर वार्ड नंबर-31 के पार्षद हरिकिशन तेवतिया, वार्ड नंबर-25 की पार्षद रेखा, ब्लॉक पंचायत समिति पलवल के चेयरमैन भगत सिंह घुघेरा, मुकेश सिंगला, नगर परिषद के वाइस चेयरमैन मनोज बंधु, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला, मेघश्याम शर्मा, पार्षद रिंकू, भक्ति, अनिल गोसांई, रामी बैंसला, यशपाल, नगर परिषद के कनिष्ठï अभियंता सोनपाल सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: