Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आईएमएसएमई आफ इंडिया की टीम राज्यमंत्री सीमा त्रिखा से मिली, दी बधाई

Rajeev-Chawla-IMSME-of-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Rajeev-Chawla-IMSME-of-India

फरीदाबाद।  प्रमुख औद्योगिक संगठन आईएमएसएमई आफ इंडिया की टीम ने हरियाणा की राज्यमंत्री सुश्री सीमा त्रिखा से भेंटकर उन्हें हरियाणा मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने बधाई दी।

आईएमएसएमई आफ इंडिया के चेयरमैन राजीव चावला ने श्रीमति त्रिखा को बधाई देते कहा कि यह फरीदाबाद का सौभाग्य है कि यहां से राज्यमंत्री के रूप में श्रीमति त्रिखा को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। चावला ने कहा कि वर्तमान परिवेश में जबकि महिला शक्ति उद्योग, समाज व राजनीति में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही हैं, ऐसे में श्रीमति त्रिखा को मंत्रिमंडल में लिया जाना महिला श्क्ति को और अधिक सफलता प्रदान करेगा।

चावला ने विश्वास व्यक्त किया कि श्रीमति त्रिखा एक मंत्री के रूप में फरीदाबाद के विकास व समस्याओं के समाधान हेतु तत्परता से कार्य करेंगी और उनकी नियुक्ति समस्त फरीदाबादवासियों तथा उद्योगों की समस्याओं के समाधान के लिये मील का पत्थर सिद्ध होगी।

इस अवसर पर राज्यमंत्री श्रीमति सीमा त्रिखा ने आईएमएसएमई आफ इंडिया की टीम को विश्वास दिलाया कि औद्योगिक समस्याओं के समाधान व उद्योगों से संबंधित साकारात्मक नीतियों के लिये वे तत्पर रहेंगी। आपने कहा कि उन्हें मंत्रिमंडल में स्थान मिलने का श्रेय वास्तव में फरीदाबाद के सभी वर्गों विशेषकर औद्योगिक संस्थानों व संगठनों के योगदान को जाता है। श्रीमति त्रिखा ने कहा कि हम सभी को परस्पर एकजुट होकर विकास की ओर बढऩा होगा और अपने-अपने स्तर पर प्रयास करने होंगे। इस अवसर पर श्री बी आर भाटिया, सुुश्री जया गोयल की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: