Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एक रक्तवीर के रक्त से बचाई जा सकती है चार लोगों की जान - जयहिन्द

NAVEEN-JAIDIND-IN-BLOOD-DONATION-CAMP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

NAVEEN-JAIDIND-IN-BLOOD-DONATION-CAMP

भिवानी । बुधवार 20 मार्च को शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में शहीद-ए-आज़म भगत सिंह सेवा ट्रस्ट द्वारा भिवानी में स्थित चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय में कैंसर पीड़ितों के लिए विशाल रक्तदान शिविर आयोजित करवाया गया जिसमें जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द पहुंचे। 

जयहिन्द ने भाई मोनू, नवीन बौंद व उनकी पूरी टीम का इस नेक काम के लिए बहुत धन्यवाद किया, क्योंकि रक्तदान से बड़ा कोई दान नही होता। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान उन्होंने भी सौ से ज्यादा रक्तदान शिविर लगाए है।

जयहिन्द ने देश, प्रदेश के हस्पतालों मे खून की कमी के हालात बताते हुए कहा कि समय पर खून न मिलने की कमी के कारण लाखो लोगो की मौत हो जाती है, लेकिन रक्तदान करने वाला एक व्यक्ति कम-से-कम चार लोगों की जान बचाता है। जो भी रक्तदान करता है हम उसे रक्तवीर भी बोल सकते है।

जयहिन्द ने युवाओ का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि आप सब इसी तरह समाज कल्याण के कार्य करते रहिए, अगर आप जैसे लोग होंगे तो यह देश अपने आप सुधर जाएगा। जिस तरीके से शहीद-ए-आज़म भगत सिंह जी के नाम पर यह रक्तदान शिविर लगाया गया है, हमारे क्रांतिकारियों को याद करने का इससे अच्छा तरीका कुछ नही हो सकता। इस अवसर पर मोनू, नवीन बौंद व पूरी टीम मौजूद रही।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

bhiwani

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: