Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाएं कार्यकर्ता : वजीर सिंह डागर

Loksabha-election-ki-tayari
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। वर्ष 2024 लोकसभा चुनावों को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से फरीदाबाद जिले की सभी नौ विधानसभाओं में भाजपा कार्यालयों का उद्घाटन किया। इसी कड़ी में पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर के कैली स्थित कार्यालय में भाजपा कार्यालय का शुभारंभ भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं पृथला विधानसभा प्रभारी वजीर सिंह डागर द्वारा किया गया।

इस दौरान क्षेत्र के सभी भाजपा नेताव कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए वजीर सिंह डागर ने कहा कि आज पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है, मोदी-मनोहर सरकार ने विकास के मामले में इस देश और प्रदेश की दिशा और दशा बदलने का काम किया है वहीं फरीदाबाद में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने विकास मॉडल प्रस्तुत किया है, जो फरीदाबाद पूर्व की सरकारों में विकास के मामले में पिछड़ गया था, आज श्री गुर्जर के प्रयासों से फिर से विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। 

उन्होने कहा कि गांवों व शहरों में समान रूप से विकास कार्य चल रहे है लोग इस सरकार से खुश है और आने वाले चुनावों में फिर से देश प्रदेश में कमल खिलाने का मन बना चुके है। इस अवसर पर भाजपा नेता दीपक डागर ने कहा कि उनका प्रयास है कि वह पार्टी के नारे फिर से मोदी सरकार-400 पार को चरितार्थ करें और इस बार केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को पूरी नौ विधानसभाओं में से सबसे ज्यादा वोट पृथला क्षेत्र से दिलाने का काम करेंगे ताकि वह बड़ी जीत के साथ प्र्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कंधों का मजबूत करे।

श्री डागर ने कहा कि सबसे पहले तो वह भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते है कि जिन्होंने मेरे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को यह मौका दिया कि वह पार्टी के कार्यालय खोलकर पार्टी का प्रचार प्रसार कर सके। उन्होंने कहा कि चुनावों को लेकर उनकी रणनीति यह है कि पृथला क्षेत्र का प्रत्येक कार्यकर्ता मिलकर एकजुटता से काम करेगा और भाजपा प्रत्याशी को भारी समर्थन दिलाने के लिए प्रयासरत रहेगा। इस अवसर पर जिला परिषद के चेयरमैन विजय लोहिया, भाजपा नेता डा. बलदेव अलावलपुर, जिला परिषद के डिप्टी चेयरमैन धर्म चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा, पवन रावत, राजू सोलंकी, सुरेंद्र हुड्डा, विनोद भाटी, सुखबीर मलेरना, मंडल अध्यक्ष हरीश धनखड़, पवन चौधरी, भूपेंद्र रावत, सुनीता बघेल सहित पृथला क्षेत्र के पंच-सरपंच व समस्त भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: