Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC नेहा सिंह ने किया गदपुरी गांव में सामुदायिक भवन का उद्घाटन

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 13 मार्च। जिला के गांव गदपुरी में बुधवार को 35 लाख रुपये की लागत से नवनर्मित सामुदायिक भवन का जिला उपायुक्त नेहा सिंह ने उद्घाटन कर ग्रामीणों को समर्पित किया। इस अवसर पर क्यूब रूट फाउंडेशन एंड दिल्ली आगरा टोल रोड प्राइवेट लिमिटेड के प्रोजेक्ट हेडवैभव शर्मा ने जिला उपायुक्त नेहा सिंह को पौधा भेंट कर उनका स्वागत व्यक्त किया।

इस मौके पर उपायुक्त नेहा सिंह ने कहा कि इस नवनिर्मित सामुदायिक केंद्र का ग्रामीणों को काफी फायदा मिलेगा। इस सामुदायिक केंद्र में ग्रामीण कोई भी सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन कर सकेंगे। उपायुक्त ने क्यूब रूट फाउंडेशन के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि यह फाउंडेशन समय-समय पर समाज हित में कार्य करती रहती है। 

उन्होंने कहा कि क्यूब रूट फाउंडेशन एंड दिल्ली आगरा टोल रोड प्राइवेट लिमिटिड द्वारा गदपुरी गांव में ग्राम पंचायत की जमीन पर बनवाए गए सामुदायिक भवन का यहां के लोगों को भरपूर लाभ पहुंचेगा। वहीं उपायुक्त ने सामुदायिक भवन के लिए जमीन मुहैया करवाने पर ग्राम पंचायत की भी सराहना की।

इस अवसर पर दिल्ली आगरा टोल रोड प्राइवेट लिमिटेड के क्षेत्रीय प्रबंधक श्रीधर नारायण व प्रोजेक्ट हेड वैभव शर्मा ने कहा कि कंपनी का पूरा प्रयास है कि लोगों को बेहतर हाईवे की सुविधा देने के साथ-साथ सामाजिक स्तर पर भी कार्य किए जाएं। 

इस अवसर पर गांव की तरफ से सरपंच नीरज तंवर ने उपायुक्त नेहा सिंह व कंपनी के प्रतिनिधियों को अंगवस्त्र भेंट कर उनका आभार प्रकट किया। इस अवसर पर प्लाजा मैनेजर अनिल कुमार, कंपनी के सोशल हेड अनुज मैत्रय सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: