Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जयहिंद ने 36 बिरादरी के भाईचारे के साथ होली मनाई

36-biradri-ke-sath-kheli-holi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

रविवार 24 मार्च को नवीन जयहिंद और उनके साथियों ने रोहतक के सेक्टर 6 स्थित टेंट में होली और भोलेनाथ का देसी घी का भंडारा आयोजन किया।

इस अवसर पर नवीन जय हिंद और उनके साथियों ने गौरी गाय और उसके बछड़े के साथ भी होली खेली।

भोलेनाथ के देसी घी के भंडारे में सैकड़ो लोग प्रसाद ग्रहण करने पहुंचे और नवीन जयहिंद का तन मन धन से साथ देने और संघर्ष में हमेशा साथ खड़े होने की बात कही।

जयहिंद ने इस मौके पर पत्रकार साथियों से बातचीत में कहा कि होली का त्यौहार है भाईचारे और आपसे प्यार प्रेम का त्यौहार है। वह प्रदेश की प्रगति, विकास समृद्धि व सुख - शान्ति की कामना करते हैं।

साथ ही जयहिंद ने युवाओं से अपील  इस मौके पर युवा किसी भी तरीके की ऐसी हरकत ना करें जिससे कानून और सामाजिक व्यवस्था बिगड़े। साथ ही शराब पी वाहन न  चलाएं। भाईचारे के साथ इस त्यौहार को गुलाल और पानी के साथ हंसी-खुशी मनाएं।

102 वर्षीय दादा दुलीचंद पहुंचे नवीन जयहिंद के होली मिलन समारोह में*

प्रदेश में लाखों बुजुर्गों, दिव्यांग और विधवाओं की पेंशन बनवाने वाले दादा दुलीचंद भी नवीन जयहिंद को होली की बधाई देने होली मिलन समारोह में पहुंचे और भोलेनाथ के भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया।  इस अवसर पर दादा दुलीचंद ने नवीन जयहिंद और उनके साथियों को आशीर्वाद दिया और प्रदेश  के युवाओं को समाज की सभी बुराइयों को खत्म करने और अपने आप को एक अच्छा इंसान बनाने की अपील की।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: