Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुख्यमंत्री मनोहर लाल विडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करेंगे फरीदाबाद की 322 करोड़ रुपये से अधिक धनराशि की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन: डीसी विक्रम सिंह

322-crore-vikas-pariyojna
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 06 मार्च। डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि दिनांक 07 मार्च यानि वीरवार को माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल “राज्य स्तरीय उद्घाटन एवं शिलान्यास समारोह” में शिरकत कर प्रदेश को करीब 2729.22 करोड़ रूपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से फरीदाबाद जिला में 322 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बुनियादी ढांचे, शैक्षिक अवसरों और सामुदायिक सेवाओं में सुधार लाने के उद्देश्य से 03 परियोजनाओं का उद्घाटन एवं 04 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

डीसी विक्रम सिंह ने आगे जानकरी देते हुए बताया कि इसी कड़ी में सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय में के बैठक कक्ष में जिला स्तरीय समारोह का आयोजन प्रातः 11 बजे किया जाएगा जिसमें केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में प्रदेश के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व सभी विधायकगण विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

डीसी विक्रम सिंह ने आगे बताया कि इन परियोजनाओं में मुख्यमंत्री द्वारा 46 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से पुरे हुए 3 प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया जायेगा। जिनमें 02 शिक्षण संस्थान और 1 बिजली सब-स्टेशन है। वहीं माननीय मुख्यमंत्री द्वारा फरीदाबाद में 4 नयी परियोजनों का शिलान्यास भी किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: