Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

JJP ने फरीदाबाद में किया लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


फरीदाबाद । बडकल विधानसभा क्षेत्र में जेजेपी बहुत मजबूत है । क्षेत्र में प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ पप्पी जैसे हमारी पार्टी के नेता हैं जो पार्टी के लिए दिन रात एक कर रहे हैं । यह विचार पार्टी के लोकसभा प्रभारी ऋषि राणा, सह प्रभारी राम मेहर ठाकुर और जिला अध्यक्ष कृष्ण जाखड़ ने संयुक्त रूप में उसे समय कहा जब सभी नेता बडकल विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे ।


जेजैपी नेताओं ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने कार्यकाल में प्रदेश को बहुत कुछ दिया और अब भी सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदेश की जनता को तमाम सौगात दे रहे हैं । 


इस मौके पर प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ पप्पी ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेता मुझे जो भी जिम्मेदारी देंगे उसे पूरी ईमानदारी से निभाऊंगा । उन्होंने बताया कि बडखल विधानसभा क्षेत्र में गरीब मजदूर ज्यादा रहते हैं और क्षेत्र की तमाम कॉलोनी में कई तरह की समस्याएं हैं। कई समस्याओं को उन्होंने उपमुख्यमंत्री के आशीर्वाद से दूर भी किया है । आने वाले समय में मेरा प्रयास रहेगा की क्षेत्र की जनता की अधिक से अधिक समस्याओं का समाधान करवा सकूं । इस मौके पर नलिन हुड्डा, रिछपाल लांबा उमेश भाटी, आशुतोष गर्ग, श्याम सिंह कमलजीत सहित पार्टी के तमाम नेता मौजूद थे ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: