Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी-मनोहर सरकार में पृथला क्षेत्र का हो रहा समुचित विकास : दीपक डागर

Amrit-bharat-station-yojna
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद। अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत पृथला विधानसभा क्षेत्र में प्याला-डीग रेलवे ब्रिज तथा बाघौला-जनौली रेलवे ओवर ब्रिज बनवाने की योजना का वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर ने स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर सहित तमाम शीर्ष भाजपा नेतृत्व का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के लोगों की उक्त रेलवे ओवर ब्रिज बनाए जाने की मांग वर्षाे से लंबित थी, जिसे मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के प्रयासों से सफलता मिली और अब 35.67 करोड़ की लागत से नई दिल्ली- पलवल खंड पर 571 सीकरी से प्याला सडक़ पर फाटक के स्थान पर रेलवे ओवर ब्रिज तथा 36.34 करोड़ की लागत से नई दिल्ली-पलवल रेल खंड पर 568 बघोला से जनोली से सडक़ पर फाटक के स्थान पर रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण किया जाएगा।

 उन्होंने कहा कि इन दोनों ही रेलवे ब्रिजों के बनने से क्षेत्र के हजारों ग्रामीणों को जहां सहूलियतें मिलेंगी वहीं रेल दुर्घटनाओं मेें भी कमी आएगी। गांव जाजरू, हरफली में सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा नेता दीपक डागर ने कहा कि अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत फरीदाबाद लोक सभा क्षेत्र में 767.33 करोड़ रुपये की धनराशि की विभिन्न विकास परियोजनाओं की शुरूआत हुई है, जिसका श्रेय मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की दूरदर्शिता वाली सोच को जाता है।

 उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षाे के शासनकाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा के सभी प्रदेशों में समान रूप से विकास करवाकर इस राज्य को देश का सबसे अग्रणीय राज्य की पंक्ति में ला खड़ा किया है वहीं मोदी-मनोहर के पदचिन्हों पर चलते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने इस जिले में रिकार्ड तोड़ विकास करवाकर इस जिले का नाम पूरे देश में विख्यात किया है। उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर सरकारे हर वर्ग का उत्थान कर रही है और विकास का यह सिलसिला यूं ही जारी रहे, इसके लिए हम सभी का आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करके देश-प्रदेश में फिर से मोदी-मनोहर की सरकार बनाने का काम करना होगा, ताकि देश व प्रदेश ऐसे ही विकास की नई बुलंदियों की ओर अग्रसर होते रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: