Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चौ.नफे सिंह नैन जी की 17 वीं पुण्यतिथि पर नवीन जयहिंद ने दी श्रद्धांजलि

naveen-jaihind-rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak

रविवार को जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद सर्व खाप अध्यक्ष एवं सर्वजातीय बिनैण (नैन) खाप के राष्ट्रीय प्रधान चौ. नफे सिंह नैन जी की 17वीं पर उन्हें श्रद्धांजलि देने जींद जिले के गांव दनोदा पहुंचे ।नवीन जयहिंद ने कहा कि उन्होंने कभी लोगो को न्याय के लिए कोर्ट, कचेहरी व थानो के चक्कर नही काटने दिए, उनका निधन होना समाज के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उन्होंने हमेशा 36 बिरादरी के भाइचारे की बात थी। वे सबके सुख दुःख में सबके साथ खड़े रहते थे । चौधरी  नफे सिंह एक सुलझे हुए व पंचायती व्यक्ति थे। 

उनकी हर बात को लोग मानते है। वे निडर होकर अपनी बात रखते थे, जिस कारण वो अपने आप में ही एक सुप्रीम कोर्ट थे और उनकी पहचान प्रमुख व्यक्तियों में होती थी ।  यही कारण है कि वो पिछले 20 साल से प्रधान पद पर बने हुए थे। उनके द्वारा समाजहित के लिए रखी गई मांगों को प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री व मंत्री अवश्य पूरा करते थे।

जयहिंद ने आगे कहा कि आज प्रदेश और समाज को ऐसे लोगों की जरूरत है जो आपसी भाईचारे और न्याय की बात करें। उनको सच्ची श्रद्धांजलि यही है कि हम उनके द्वारा दिए विचारों को अपने जीवन में अपनाए।अगर आज हमारे समाज में ऐसे न्याय प्रिय बुजुर्ग और हो फिर न तो हमें कोर्टों की जरूरत होगी और न की पुलिस थानों की।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: