Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मडाक धाम में आयोजित कबड्ड़ी महाकुंभ में पहुंचे नवीन जयहिंद

naveen-jaihind-rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

naveen-jaihind-rohtak

जयहिन्द सेना प्रमुख नवीन जयहिंद आज मंढाक धाम में पहुँचें ।मडाक धाम में हर साल कबड्ड़ी का टूर्नामेंट करवाया जाता है। इस बार भी नए साल पर बाबा नगर दास कुस्ती अकैडमी द्वारा हरियाणा के रोहतक गांव मंढाक  में  एक लाख ईनामी कबड्ड़ी महाकुंभ करवाया गया, खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने नवीन जयहिन्द भी बतौर अतिथि वहां पहुंचे। जयहिन्द ने हरियाणा के अलग-अलग ज़िलों से टीम इस महा कुंभ में हिस्सा लेने आई । इस मौक़े पर नवीन जयहिंद ने पॉइंट लेने वाले खिलाड़ियों को 500 रुपये देकर पुरस्कृत किया।

जयहिन्द ने इस अवसर संदेश देते हुए कहा कि खेल हमे नशे व क्राइम से दूर रखता है और खेल हमे शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाता है। कबड्डी प्रदेश की माटी का पारंपरिक खेल हैं। इसे गांव-गांव में पुराने समय से खेला जा रहा है। इस तरह की खेल प्रतियोगिताओं से हमारा भाईचारा भी मजबूत बनता हैं।

जयहिंद ने प्रतियोगिता के आयोजको का धन्यवाद करते हुए कहा की समय-समय पर इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए ताकि समाज के जरूरत मंद लोगों की सहायता करने के साथ साथ आपसी भाई चारे की भावना बनी रहे ।

इसी में  बॉक्स -

मंढाक कबड्डी महाकुंभ में पहुंचे लोगों को नवीन जयहिंद ने SYL पानी का धर्म युद्ध यात्रा जो कि २ जनवरी को महम चौबीसी के चबूतरे से शुरू हो रही है का न्यौता दिया ।

साथ ही  नवीन जयहिंद ने मंढाक धाम में बाबा भोला दास का आशीर्वाद लिया और SYL पानी का धर्म युद्ध के लिए शुरू की जा रही यात्रा को प्रदेश की जनता के हित और हक़ में बताया ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: