Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण और 3 कांस्य पदक जीतने पर ज्वाइंट CP ने ठोंकी सक्षम अहलावत की पीठ

Saksham-Ahlawat-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद-  डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल फरीदाबाद सेक्टर 30 के  छात्र सक्षम अहलावत लगातार इतिहास रचते जा रहे हैं। हाल में डीएवी नेशनल खेलों में सक्षम ने एक स्वर्ण पदक एवं तीन कांस्य पदक जीता जिसके बाद आज फरीदाबाद के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ओमप्रकाश ने सक्षम की पीठ थपथपाई। आपको बता दें  संयुक्त पुलिस आयुक्त ओमप्रकाश खुद भी अच्छे खिलाड़ी रह चुके हैं और साल 1990 में बीजिंग में हुए एशियन गेम्स में वे गोल्ड मेडलिस्ट भी रहे हैं। 

सक्षम अहलावत ओपन नेशनल तीरंदाजी में रजत पदक जीत चुके हैं जो 26 से 30 मई 2022 को आंध्र प्रदेश में आयोजित की गई थी। ओपन नेशनल तीरंदाजी अंडर 14 में सक्षम अहलावत ने 50 मीटर रिकवर राउंड में रजत पदक जीतकर विद्यालय के साथ-साथ अपने माता-पिता का नाम रोशन किया किया था। 

एक जानकारी के मुताबिक़ सक्षम के दादाजी सुभाष अहलावत आईटीबीपी में सूबेदार के पद से रिटायर्ड हैं।  सक्षम के पिता मनोज अहलावत क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 में हेड कांस्टेबल के रूप में तैनात हैं। कई बार फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ने सक्षम की पीठ ठोंकी है। फरीदाबाद पुलिस के अन्य अधिकारी भी सक्षम का हौसला बढ़ाते रहते हैं।  आने वाले समय में सक्षम अंतर्राष्ट्रीय खेलों में पदक जीत सकते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: