Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गौ माता के लिए केस लड़ लूंगा और जेल के लिए भी तैयार हूं - जयहिंद

Naveen-JaiHind-Rohtak-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Naveen-JaiHind-Rohtak-Haryana

जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद आज रोहतक डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पहुंचे।आज कोर्ट में गौमाता के चारे और उसकी दुर्दशा को लेकर  7 साल पहले "खूंटा गाड़ अभियान" के दौरान केस दर्ज में पेशी में पहुंचें ।इस अभियान के दौरान उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के घर के बाहर खूंटा  गाड़कर गाय बांधी थी।

हरियाणा में गायों की दुर्दशा को देखते हुए यह अभियान चलाया गया था, जिसके चलते जयहिन्द पर केस किया गया। इसी केस को लेकर आज नवीन जयहिन्द रोहतक कोर्ट मंगलेश चौबे जी की अदालत में गवाही देने पहुंचे, जहां कोर्ट ने अगली सुनवाई 8 फरवरी 2024 में तय की है ।

इस दौरान कोर्ट में गौरव भारती, एडवोकेट विकास लकड़ा, एडवोकेट मदनलाल  नवीन जयहिंद की अगुवाई करने के लिए  मौजूद रहे। जयहिन्द ने कहा कि 2016 में यह केस दर्ज हुआ था लेकिन आज भी गायों दुर्दशा ऐसी ही है। सरकार के साथ समाज की भी जिम्मेदारी बनती है कि सड़कों पर  घूम रहीं गाय माता को इस कड़कती ठंड में चारा और सर्दी से बचाने की व्यव्स्था की जाएं। साथ ही सभी बेजुबान और लावारिश जानवरों की भी मदद करें।

जयहिंद ने कहा कि आप देख सकते है कि कैसे सड़को पर गौ माता कचरा खाती घूम रही है, ऐक्सीडेंट में मर रही है और सुनने वाला भी कोई नही है। उन्होनें कहा कि गौ माता की सुरक्षा के लिए मुझ पर चाहे दस केस और  लग जाए तो भी , हमे कोई परवाह नही। गौ माता के लिए हमारी जान भी हाजिर है।

इसी में बॉक्स :-

जयहिंद ने वही पत्रकारों के SYL पर पूछे सवाल के जवाब में कहा कि SYL  हरियाणा का हक है और जब सरकारें सुप्रीम कोर्ट के आदेश को नहीं मानेगी तो फिर किसके आदेश को मानेगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: