Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नेता जी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन का केक काटने से मुझे रोका गया - नवीन जयहिन्द

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA

जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद मंगलवार को फिर सरकार के खिलाफ़ जम कर बरसे। 23 जनवरी नेता जी  सुभाष चन्द्र बोस के जन्मदिवस को पराक्रम दिवस के रुप में मनाया जाता है।नवीन जयहिंद पिछले 20 सालों से नेता जी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन मना रहे थे और हर साल की तरह इस बार भी नेता जी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ती पर पुष्प अर्पित करने और उनके जन्मदिन का केक काटने के लिए निकले तो सैंकड़ों पुलिस कर्मी दल बल के साथ जयहिन्द के टैंट में पहुंच गए और उन्हें टैंट में ही नजरबन्द कर दिया।

नवीन जयहिंद कुछ दिन पहले एक बंदर बच्चे को सर्दी से राहत दिलाने के लिए अलाव में सेंक रहे तब उनके पैर पर कोयले गिरने की वजह से जल गए और चल नहीं पा रहे हैं।ऐसे में उनके साथी उन्हें व्हील चेयर में बैठा कर ले जा रहे थे तो पुलिस और प्रशासन ने उन्हें उनके टैंट के बाहर ही रोक दिया।

जयहिंद ने रोके जाने पर कहा कि वे कोई विरोध-प्रदर्शन करने नहीं बल्की नेता जी का जन्मदिन मनाने जा रहे है। उन्हें खुशी है कि मुख्यमंत्री भी समारोह कर उनकी जयंती मना रहे है ।लेकिन उन्हे नहीं समझ आ रहा कि रोहतक में जब भी मुख्यमंत्री, गृहमंत्री या कोई मंत्री आता है उन्हें नज़रबंद कर दिया जाता है । ऐसे में तो उन्हे हरियाणा में रहने का भी हक नहीं है।

जयहिंद ने आगे कहा कि रोहतक में दूसरे दलों के इतने बड़े नेता , विधायक रह रहे है कभी प्रशासन उनकी कोठियों के बाहर नहीं खड़ा होता ।पहले ही पुलिस विभाग में पुलिसकर्मियों की कमी है। जितने पुलिस कर्मी उनके टैंट के बाहर उन्हें रोकने के लिए होते हैं उतने ही मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे रहते है ।

जयहिंद ने आगे कहा कि इन पुलिस कर्मियों को कानून व्यवस्था में लगाए जिससे  जनता की सुरक्षा हो न कि उनके टैंट के बाहर बैठाए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: