Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

"गांव चलो अभियान”- भाजपा का 10% वोट शेयर बढ़ाना है मुख्य उद्देश्य : कृष्णपाल गुर्जर

Minister-KP-Gurjar-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फ़रीदाबाद 27 जनवरी । केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने गाँव चलो अभियान और नारी शक्ति वंदन पर महत्वपूर्ण मार्गदर्शन दिया और उन्होंने कहा कि इन अभियानों का मुख्य उद्देश्य असली मतदाता से संपर्क करना है एवं भाजपा की 10% वोट शेयर बढ़ाना है और लोकसभा चुनाव 2024 में पिछले बार से ज़्यादा मत हासिल कर मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है । फ़रीदाबाद के सभी 1469 बूथों में रहने वाले लोगों से संपर्क साधने के लिए अगले महीने 4 से 11 फरवरी तक "गांव चलो अभियान” चलाया जायेगा ।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने तीसरी बार देश में भाजपा की मज़बूत सरकार बनानी है और मोदी को देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी निष्ठा और मेहनत से कार्य करना है। उन्होंने कहा है कि लाभार्थियों और मतदाताओं से संपर्क और संवाद कर भाजपा को ज़्यादा से ज़्यादा मत दिलाना है ।

प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के ज़िला संयोजक भगवान सिंह ने प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना की विस्तृत जानकारी दी और लोगों को योजना के साथ जोड़ने का आह्वान किया । गाँव चलो अभियान के जिला संयोजक सुखबीर मलेरना ने "गांव चलो अभियान” के विषय में जानकारी साँझा की ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: