Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के लाखों किसानों, जवानों, युवाओं के चहेते दीपेंद्र हुड्डा इसी साल बनेंगे हरियाणा के CM - एडवोकेट राजेश खटाना

Happy-Birthday-Deepender-Hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद - शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश खटाना ने बड़ा दावा किया है जिनका कहना है कि इसी वर्ष दीवाली के आस पास हरियाणा की सत्ता में बड़ा बदलाव होगा और राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे।  सांसद हुड्डा को जन्मदिन की बधाई देते हुए एडवोकेट खटाना ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा हरियाणा के युवाओं की दिलों की धड़कनों में बसे हैं और किसी के दिल से कोई कभी किसी को निकाल नहीं पाया है। 

एडवोकेट राजेश खटाना ने कहा कि वर्तमान में हरियाणा का हर वर्ग भाजपा और जजपा गठबंधन सरकार से दुखी है। वर्तमान सरकार ने प्रदेश की जनता को सिर्फ वादों का झुनझुना पकड़ाया।  जमीन पर सरकार का कोई काम नहीं दिखता, लाखों युवा बेरोजगार हैं, तमाम विभागों के कर्मचारी आये दिन सरकार के खिलाफ नारे लगा सड़कों पर दिखते हैं।  प्रदेश की निवासी अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी बेटियों की आँखों के आंसू पूरी दुनिया देख रही है।  किसान और जवान दोनों दुखी हैं। 

एडवोकेट राजेश खटाना ने कहा कि उनके किसी मिलने वाले किसान ने उन्हें बताया कि कड़कती सर्दी में रात्रि में मैं जब अपने खेतों में गेंहूं या अन्य फसलों की सिंचाई करता था और बेटा फ़ौजी बेटा सियाचिन में माइनस 25 डिग्री तापमान में राइफल लेकर खड़ा रहता था और कभी कभार मेरे पास फोन मिला कहता था पापा दिन में फसलों की सिंचाई कर लिया करो, सर्दी में रात में परेशान न होया करें, तबियत खराब हो सकती है , बेटा कहता था कि अब  किसानी में वैसे भी कुछ नहीं रहा।  खाद बीज इतने मंहगे हो गए हैं कि लागत भी नहीं निकलती ऊपर से मौसम की मार भी झेलनी पड़ती है।  मैं देश की सेवा कर रहा हूँ और आपकी भी सेवा करूंगा।  समय से आपके और परिवार के खर्चे के लिए पैसे भेज दूंगा। 

एडवोकेट खटाना ने बताया कि उस सेना को भी अब सरकार ने लगभग प्राइवेट कर दिया और अग्निवीर योजना लेकर आ गई।  कम पगार और मात्र चार साल की ड्यूटी , उसके बाद रिटायर, और अब ऐसे जवान वहाँ काम करने वक्त रात दिन अपनी चिंता करते हैं।  ऐसे अधिकतर जवानों की अब शादियां भी रुक गईं हैं। 

उन्होंने बताया कि हरियाणा के अधिकतर जवान चीन पाकिस्तान बार्डर या सियाचिन , लद्दाख में तैनात हैं और अग्निवीर योजना लाकर सरकार ने जवानों के साथ अच्छा नहीं किया।  अधिकतर जवान किसान परिवार से हैं और ये सरकार न जवानों  की हुई न किसानों की। उन्होंने कहा कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने राज्य सभा में भी इन किसानों जवानों की आवाज को उठाया लेकिन सरकार ने उनकी आवाज नहीं सुनी , अब जब सीएम बनेंगे तो वक्त बदलेगा और हरियाणा के लाखों किसानों और जवानों का भला होगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: