Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC नेहा सिंह ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों का किया निरीक्षण

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल 24 जनवरी। 75वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय समारोह की बुधवार को स्थानीय नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम में अंतिम रिहर्सल सम्पन्न हुई। अंतिम रिहर्सल में उपायुक्त नेहा सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर राष्ट्रगान की धुन के साथ ध्वजारोहण किया। डीसी नेहा सिंह ने पुलिस अधीक्षक अंशु सिंगला के साथ परेड का निरीक्षण किया। 

अंतिम रिहर्सल में परेड की टुकडिय़ों ने शानदार मार्च पास्ट किया। मार्च पास्ट के दौरान परेड की टुकडिय़ों ने मंच के सामने से गुजरते हुए राष्ट्र ध्वज को सलामी दी। रिहर्सल के दौरान विभिन्न स्कूली बच्चों ने देशभक्ति के साथ देश की विभिन्नता में एकता का संदेश संजोए शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी। फुल ड्रैस रिहर्सल में एमडी शुगर मिल शशि वसुंधरा, नगराधीश द्विजा, जिला शिक्षा अधिकारी अशोक बघेल, जिला खेल अधिकारी अनिल कुमार सहित अन्य संबंधित अधिकारी भी मौजूद रहे।

गणतंत्र दिवस समारोह की अंतिम रिहर्सल में राजकीय कन्या वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय शहर पलवल, स्वामी विवेकानंद वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय, बीवीएन वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय खाम्बी, लोटस इंटरनेशनल वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय ओमेक्स सिटी पलवल तथा राजकीय कन्या वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय पलवल कैम्प के स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गईं। 

अंतिम रिहर्सल की परेड की टुकडिय़ों में उप पुलिस अधीक्षक नरेश कुमार पलवल, पीएसआई सुमित, हरियाणा महिला पुलिस की टुकडी ने अंजना, होमगार्ड की टुकडी ने सुनील सिन्हा, आईटीआई पलवल की एनसीसी सीनियर विंग की टुकडी ने नरेश कुमार, एनसीसी सीनियर विंग एसडी कालेज पलवल ने साक्षी, डा. बी.आर. अम्बेडकर राजकीय महाविद्यालय की एनसीसी सीनियर विंग ने काजल, धर्म पब्लिक स्कूल पलवल की एनसीसी जूनियर विंग ने धु्रव, राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय बाल की भारत स्काउट एंड गाइड ने गगन, राजकीय कन्या वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय कैम्प की प्रज्जातंत्र के प्रहरी की टुकडी ने कुमारी मनीषा तथा टैगोर पब्लिक स्कूल पलवल की बैंड की टुकड़ी ने आशु चौहान के नेतृत्व में जोरदार मार्च पास्ट किया। 

सभी टुकडिय़ों ने मंच के सामने से गुजरते हुए राष्टï्रीय ध्वज को सलामी दी। विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने डीपीई राजबीर की अगुवाई में पीटी शो, डंबल व लेजियम शो का प्रभावशाली प्रदर्शन किया। अंतिम रिहर्सल कार्यक्रम का मंच संचालन जसबीर सिंह तेवतिया ने किया। अंतिम रिहर्सल का समापन राष्टï्रगान के साथ हुआ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: