Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ठंड में ठिठुरते लोगों को सर्दी से बचाने के लिए कंबल वितरण करना पुण्य का कार्य है : DC नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 19 जनवरी। उपायुक्त नेहा सिंह ने कहा कि बेटियां शिक्षित होंगी तो पूरा समाज शिक्षित होगा। लोग बेटियों की शिक्षा पर ज्यादा ध्यान दें, ताकि एक बेहतर समाज का निर्माण हो सके। उपायुक्त नेहा सिंह शुक्रवार को गांव नागल ब्राह्मण में कंबल वितरण कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं, जिसमें कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डीसी नेहा सिंह ने सैकड़ो महिलाओं को कंबल वितरित किए। इस मौके पर बीडीपीओ नरेश शर्मा और डीआईपीआरओ सुरेंद्र बजाड़ मुख्यतौर पर मौजूद रहे। 

गांव के सरपंच जितेंद्र कुमार व प्रमुख समाज सेवी सतीश कुमार ने जिला उपायुक्त नेहा सिंह को शाल व स्मृति चिन्ह भेंटकर उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान 500 से अधिक कंबलों का वितरण किया गया। इस दौरान इलाके के करीब 10 से अधिक सरपंचों को भी सम्मानित किया गया।

समारोह को संबोधित करते हुए जिला उपायुक्त नेहा सिंह ने कहा कि हाड कंपा देने वाली ठंड में ठिठुरते लोगों को सर्दी से बचाने के लिए कंबल वितरण करना पुण्य का कार्य है। गांव नांगल ब्राह्मïण निवासी जीतू सरपंच की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में डीसी नेहा सिंह ने गांव में जोहड़ की सफाई करवाने, जनस्वास्थ्य विभाग की तरफ से बिछाई गई पानी की लाइन के दौरान की गई खुदाई से खराब हुए रास्तों की मरम्मत करवाने, गांव में बैंक की शाखा खुलवाने और साफ-सफाई करवाने की बात कही। 

इसके अलावा उन्होंने परिवार पहचान पत्र की त्रुटि ठीक करने, बुजुर्गों की पैंशन बनवाने के लिए भी कहा। माध्यमिक स्कूल में सफाई कर्मचारी और चौकीदार की नियुक्ति शिक्षा विभाग के अधिकारियों से बात करके की जाएगी। 

कंबल वितरण समारोह का संचालन भगत सिंह तेवतिया ने किया। इस मौके पर पूर्व सरपंच लेखराज शर्मा, महेंद्र सरपंच मर्रोली, दिनेश सरपंच, सुशील सरपंच, सरपंच सुरेश कुमार, संजीत सरपंच, युधिष्ठर शर्मा सहित हजारों लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम में महाशय ओमप्रकाश ने इस मौके पर बेहतरीन स्वागत गीत की प्रस्तुति दी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: