Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आगामी 10 फरवरी को जवाहर नवोदय विद्यालय में होगी समानांतर प्रवेश परीक्षा : DC नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 30 जनवरी। उपायुक्त नेहा सिंह ने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय रसूलपुर पलवल में कक्षा 9वीं व 11वीं के रिक्त स्थानों को भरने के लिए समानांतर प्रवेश परीक्षा आगामी 10 फरवरी को आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा गांव रसूलपुर में स्थित जिला के जवाहर नवोदय विद्यालय तथा गांव रसूलपुर में ही स्थित राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय में स्थापित किए गए परीक्षा केंद्र पर आयोजित होगी।

जवाहर नवोदय विद्यालय रसूलपुर के प्रधानाचार्य सुभाषचंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि कक्षा 9वीं में प्रवेश लेने के लिए 511 विद्यार्थी व कक्षा ग्यारहवीं में प्रवेश हेतु कुल 101 विद्यार्थी परीक्षा में बैठेंगे, जिसके प्रवेश पत्र सीबीएसई के द्वारा जारी किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय रसूलपुर के परीक्षा केंद्र पर कक्षा 9वीं के 240 विद्यार्थियों का तथा राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय रसूलपुर के परीक्षा केंद्र पर कक्षा नौवीं के 271 विद्यार्थियों की परीक्षा आयोजित की जाएगी। 

इसके अलावा 11वीं के सभी विद्यार्थियों की परीक्षा केवल जवाहर नवोदय विद्यालय रसूलपुर पलवल के परीक्षा केंद्र पर ही आयोजित होगी। विद्यार्थी स्कूल के वैबपोर्टल  https://navodaya.gov.in/nvs/en/Home1/ पर विजिट करके अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: