Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पुलिस ने छापा मार लड़कियों से वेश्यावृत्ति करवाने वाले 3 को किया गिरफ्तार

Sex-Racket-Busted-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:- डीसीपी एनआईटी अमित यश वर्धन द्वारा महिला विरुद्ध अपराध में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए एसीपी विनोद कुमार के नेतृत्व में महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर सविता तथा क्राइम ब्रांच बॉर्डर व पुलिस चौकी अंखीर प्रभारी टीम ने  लड़कियों से वेश्यावृत्ति करवाने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में विमल, मुख्य महिला आरोपी शोमा दास आरोपी प्रदीप का नाम शामिल है। आरोपी विमल गांव जाललाबाद कन्नौज उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा वर्तमान में बडोली मे रहता है। महिला आरोपियो का पता पूछा गया जो वर्तमान में फरीदाबाद एरिया की रहने वाले है। आरोपी प्रदीप मलेरना रोड बल्लबगढ़ का रहने वाला है। आरोपी प्रदीप को संदिग्ध अवस्था में काबू किया गया है जो मौके पर ग्रहक था। एसीपी विनोद को कल शाम देर रात को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी विमल जिस्मफरोशी के लिए लड़कियां सप्लाई करवाता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते एसीपी विनोद के नेतृत्व में महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर सविता, क्राइम ब्रांच बॉर्डर व पुलिस चौकी अंखीर की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक पुलिस कर्मी को फर्जी ग्राहक बनाकर विमल के पास जाकर संपर्क किया और लड़की सप्लाई करने की बात कही जिसपर विमल ने अपनी गाडी में 3 लड़की  दिखाई । फर्जी ग्राहक बने पुलिसकर्मी अपने 2000₹ दिए। पुलिसकर्मी के इशारे से आरोपी को पुलिस पार्टी ने मौके से काबू किया गया। आरोपी से 2000/-रु बरामद किए गए। आरोपी से पूछताछ में पता चला की आरोपी विमल ड्राइवर का काम करता है। 

आरोपी वैश्यावृति के लिए लडकिया उपलब्ध कराने का काम करता है। मुख्य आरोपी महिला शोमा दास व अन्य आरोपी के लिए नौकरी करता है। आरोपी विमल के द्वारा बताए गए पते पर रेड की गई तो मौके पर मुख्य महिला आरोपी शोमा दास को गिरफ्तार कर अन्य लडकिया को बरामद किया गया है। मौके पर बरामद लड़कियां वेश्यावृत्ति के लिए ला रखी थी जो महाराष्ट्र, सिक्किम, यूपी, बिहार, पश्चिम बंगाल, दिल्ली इत्यादि राज्यो की रहने वाली थी। आरोपियों को गिरफ्तार करके लड़कियों को मुक्त कराया गया। आरोपी विमल को नौकरी के साथ साथ एक लडकी लाने ले जाने के लिए 500/-रु अलग से मिलते है। आरोपी लड़कियां लेकर आता है और उनसे वैश्यावृति करवाता है। इस मामले में अभी जांच जारी है और इसमें शामिल अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित लड़कियों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया गया है वहीं आरोपियों को अदालत में पेश करके नियमानुसार कार्रवाई की गई है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: