Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा सर्कल कबड्डी महाकुंभ में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने पहुंचे नवीन जयहिंद

NAVEEN-JAIHIND-IN-JHAJJAR-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

NAVEEN-JAIHIND-IN-JHAJJAR-HARYANA

झज्जर - जैसा कि आप सभी जानते है कि हर साल स्व. प्रधान चौधरी इन्द्रजीत जी की याद में कबड्ड़ी का टूर्नामेंट करवाया जाता है। इस साल भी हरियाणा के झज्जर जिले के भम्भेवा गांव में तीसरा हरियाणा सर्कल कबड्ड़ी महाकुंभ करवाया गया,साथ ही रक्तदान शिविर व आंखों की निशुल्क जांच केंद्र भी खोला गया। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने नवीन जयहिन्द वहां पहुंचे। जयहिन्द ने हरियाणा व पंजाब की महिला वर्ग की प्रत्येक खिलाड़ी को 500 रुपये देकर पुरस्कृत किया।

जयहिन्द ने एक संदेश देते हुए कहा कि खेल हमे नशे व क्राइम से दूर रखता है और खेल हमे शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाता है। कबड्डी प्रदेश की माटी का पारंपरिक खेल हैं। इसे गांव-गांव में पुराने समय से खेला जा रहा है। इस तरह की खेल प्रतियोगिताओं से हमारा भाईचारा भी मजबूत बनता हैं।

जयहिंद ने प्रतियोगिता के आयोजको का धन्यवाद करते हुए कहा की समय समय पर इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए ताकि समाज के जरूरत मंद लोगो की सहायता करने के साथ साथ आपसी भाई चारे की भावना बनी रहे रक्तदान शिविर में सैकड़ों लोगो ने रक्तदान किया और सैकड़ों लोगो की आखों की जांच पीजीआई रोहतक से आए डॉ. की टीम द्वारा  की गई।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

jhajjar news

Post A Comment:

0 comments: