Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT-86 जल्द शुरू होंगे 4 करोड़ रूपये के विकास कार्य- MLA नीरज शर्मा

MLA-Neeraj-Sharma-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। आज  30 दिसम्ंबर 2023 को एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने विधानसभा की समस्यो को लेकर नगर निगम आयुक्ता से मुलाकत की। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि एनआईटी विधानसभा में लगातार सीवरेज ओवरफ्लो, नाले ओवरफ्लो की समस्या बढती जा रही है जिसके कारण 60 फीट रोड, नंगला रोड, भडाना चौक, सुभाष चौक, प्रिस स्कूल रोड, लालू एसटीडी पर ओवरफ्लो, नाले ओवरफ्लो के कारण सडको पर पानी भरा है। 


विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत एनआईटी विधानसभा के वार्ड-5 जीवन नगर पार्ट-2 की लगभग 28 गलियो, पर्वतीय कालोनी की 6 गलियों, एफ ब्लांक की 3 गलियों, वार्ड-6 मोती वाली गली, वार्ड-3 में लगभग 10 गलियों एंव वार्ड-7 60 फीट रोड पर नैन चौक तक की सडक का टैंडर लगा हुआ है जल्द ही इन सभी कार्यो का शुभारंभ होगा। इसके अतिरिक्त वार्ड-5 बाल कल्याण स्कूल पाकेट में नई सीवर लाईन डालने के लगभग 1 करोड 77 लाख रू के टैंडर लगे हुए है जिसका कार्य भी जल्द शुरू होगा तथा लगभग 4 करोड के अन्य टैंडर एनआईटी विधानसभा के विभिन्न वाडों के लगे हुए है जिनका कार्य जल्द शुरू होगा।


विधायक नीरज शर्मा ने आयुक्ता नगर निगम को अवगत करवाया कि वर्ष 2012-2013 से वाटर ओवर हैड टैंक बनकर तैयार पडे है लेकिन आज भी वह चालू स्थिति मंे नही है। इस मामले को लेकर फरीदाबाद महानगर विकास प्रधिकरण द्धारा नगर निगम को पत्र लिखकर कहा गया है कि इनको चालू किया जाए ताकि लोगो को पानी की समस्या से ना जुझना पडे।


विधायक नीरज शर्मा ने आयुक्ता नगर निगम को बताया कि अधिकारियों द्धारा मुजेसर डिपोजल को बंद करके गोछि डैªन के साथ सडक तोडने की योजना बनाई गई है जोकि गलत है क्योकि सडक टूटने से सरकार के करोडो रू का नुकसान होगा जबकि सैक्टर-24 की तरफ से इस लाईन को लेकर जाया जा सकता है। नगर निगम आयुक्ता ने मुख्य अभियंता को निदेश दिए है कि इसपर तुरंत प्रभाव से सज्ञंान लेकर अगर काम शुरू हुआ है तो उसको रोका जाए तथा अगर काम शुरू नही हुआ है तो उसकी जांच की जाए कि किसने रूट को बदला है। विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि जब दुसरी तरफ से लाईन को लेकर जाया जा सकता है तो फिर करोडो रू की सडक तोडकर लाईन डालने की योजना क्यो बनाई जा रहा है।

मीटिंग मंे नगर निगम आयुक्ता मोना श्रीनिवासन, पूर्व वरिष्ठ उप महापौर मुकेश शर्मा, मुख्य अभियंता बीके कर्दम, अधीक्षक अभियंता ओमबीर, कार्यकारी अभियंता पदम भूषण, कार्यकारी अभियंता नीतिन कदियान, राजेश नंन्दन, ईश्वार एंव अन्य अधिकारिगण मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: