Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

झज्जर पुलिस और गौ रक्षकों को बड़ी कामयाबी

Jhajjar-Police-News-21
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 झज्जर- झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गश्त के दौरान गो रक्षक दल की मदद से वध के लिए एक गाड़ी में दो बैलों को ले जाते हुए दो आरोपियो को काबू किया। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक सदर झज्जर उप निरीक्षक सुंदरपाल ने बताया कि पशु क्रूरता के मामले में दो आरोपियों को काबू किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक झज्जर डॉ अर्पित जैन द्वारा अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम के लिए कड़ी निगरानी रखने के संबंध में कड़े दिशा-निर्देश किए गए थे। एसपी के दिशा निर्देशानुसार कार्यवाही करके पशु क्रूरता के मामले में दो आरोपियों को काबू किया गया। 

          उन्होंने बताया कि सचिन पुत्र जगबीर निवासी महराणा ने शिकायत देते हुए बताया कि 19/20 दिसंबर 2023 कि रात वह गुड़गांव रोड़ झज्जर गौशाला के सामने मौजुद था तभी एक मारुती की कैरी गाड़ी बादली बाईपास की तरफ से आती हुई दिखाई दी मैनें कैंटर से गाड़ी का पीछा किया और सिलानी गांव के कट से पहले गाड़ी को रुकवाया। गाड़ी चालक से मैनें पुछा की गाडी में क्या है उसने बताया कि इसमें दो गाय है। मेरे द्वारा चैक करने पर इसमें दो बैल मिले।मेरे पुछने पर ड्राईवर ने अपना नाम दिपु व उसके साथ बैठे व्यकित ने अपना नाम राजेश बताया दोनों व्यक्ति उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। 

गौ रक्षा दल की मिली सूचना पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना मे तैनात उप निरीक्षक राजेश कुमार की पुलिस टीम द्वारा झज्जर गुड़गांव रोड पर बनी गौशाला पर पहुंचकर गाड़ी को चैक किया गया तो गाड़ी मे दो बैल मिले। जिस पर पुलिस टीम द्वारा गाड़ी सहित दोनों आरोपियों को मौके पर पशु क्रूरता के मामले में काबू किया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान दीपू व राजेश दोनों आरोपी निवासी बहता हाजीपुर हाल गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के तौर पर की गई । पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करते हुए थाना सदर झज्जर में मामला दर्ज किया गया । पशु क्रूरता के मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों को अदालत झज्जर में पेश किया गया । माननीय अदालत के आदेश अनुसार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

jhajjar news

Post A Comment:

0 comments: