Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बजरंगी के अगले कदम से पहले हलचल तेज, पुलिस कमिश्नर ने घटना स्थल का मुआइना किया

Faridabad-Police-News-18
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद-18 दिसम्बर, गौ रक्षा दल बजरंग फ़ोर्स के चीफ बिट्टू बजरंगी के अगले कदम से पहले फरीदाबाद में हलचल है और आज पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य खुद घटना स्थल पर पहुंचे और  घटनास्थल का मौका मुआइना किया है।  बता दे कि 13-14 दिसम्बर की रात को पुलिस चौकी पर्वतिय कॉलोनी को महेश निवासी पर्वतीय कॉलोनी को आग लगाने की सूचना मिली थी। जिसमें पीडित महेश की शिकायत पर थाना सारन में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त द्वारा अध्यक्ष एसीपी क्राइम अमन यादव, सदस्य थाना सारन एसएचओ, पुलिस चौकी पर्वतीय कॉलोनी और क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 एसआईटी टीम गठित की गई है।  मौके से एफएसएल की टीम के द्वारा साक्ष्य लेकर फॉरेंसिक साइंस लैब(FSL) में भेजे गए है। 

पुलिस प्रवक्ता  ने बताया कि आग लगाने के मामले में पुलिस कमिश्नर ने घटना स्थल का मौका मुआइना किया। मौके पर एसीपी क्राइम अमन यादव और एसएचओ सारन मौजूद रहे एसआईटी टीम को मामले में तेजी से कार्रवाई के निर्देश दिए गए।  

मामले में पीड़ित महेश के जुडिशल मजिस्ट्रेट के द्वारा 164 CRPC के बयान कराए गए हैं। फॉरेंसिक साइंस एफएसएल टीम के द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए। वैज्ञानिक व तकनीकी साक्ष्य के आधार पर तफ्तीश की जा रही है। घटना स्थल से जाने वाले सभी रास्तों के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जा रही है। आस-पास के लोगो से भी जानकारी एकत्रित की जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: