Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पिता ने शराब के लिए पैसे मांगे तो बेटे ने ले ली पिता की जान- गिरफ्तार

Faridabad-Crime-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद-शराब पीने के लिए पिता के द्वारा पैसे मांगने पर आरोपी बेटा ने पिता कि हत्या पुलिस चौकी सीकरी की टीम ने किया गिरफ्तार

बता दे कि वारदात 19 दिसंबर रात करीब 9:30 बजे की है, मृतक कमलेश अपने बेटे हरेंद्र से शराब के पैसे मांग रहा था। जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और मृतक के बेटे ने टाईलनुमा ईट व पतीली सिर पर मारी जिससे मृतक कमलेश घायल हो गया जिसको बल्लभगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसको डॉक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया। जिसका रुक्का पुलिस चौकी सीकरी में प्राप्त हुआ। मामले में संज्ञान लेते हुए डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धन के द्वारा आरोपी की धर पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी सीकरी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर सीन ऑफ क्राइम  टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। मृतक का पोस्टमार्टम बीके अस्पताल से कराकर परिजनों के हवाले किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हरेंद्र करीब 2 महीने पहले अपने पिता के पास शाहपुर खुर्द रहने के लिए आया था। आरोपी मूल रूप से गया बिहार का रहने वाला है। आरोपी को पुलिस टीम द्वारा सीकरी चौक के ऑटो स्टैन्ड से गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ में सामने आएगी आरोपी का पिता पिछले दो वर्ष से सीकरी में किराए पर रह रहा है। आरोपी ने अपने पिता की शराब के पैसे को लेकर हुए झगड़े में चोट मार दी थी जिसमें इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हुई। आरोपी के खिलाफ कान के मालिक रवि सोलंकी की शिकायत पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: