Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विकसित भारत संकल्प यात्रा को सफल बनाने की दिशा में कार्य करें अधिकारी : DC नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 01 दिसंबर। डीसी नेहा सिंह ने कहा कि सभी विभाग आपसी तालमेल व समन्वय के साथ विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम को सफल बनाने की दिशा में कार्य करें। डीसी नेहा सिंह शुक्रवार देर सायं जिला सचिवालय के सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर विकसित भारत संकल्प यात्रा-जन संवाद के संदर्भ में आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहीं थी। उन्होंने कहा कि संकल्प यात्रा के साथ विभाग समय से पूर्व मौके पर मौजूद रहकर अपनी-अपनी स्टॉल लगाना सुनिश्चित करें, इसमें किसी भी प्रकार की देरी के लिए वे स्वयं जिम्मेदार होंगे। 

यात्रा के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी प्रॉपर तरीके से लगाई जाए। इस दौरान स्वामित्व योजना का स्टॉल लगाकर, संबंधित आपत्तियों को दूर करने के लिए आवेदन प्राप्त किए जाएं, ताकि ग्रामीणों तक इसका लाभ सुनिश्चित किया जा सके। एलईडी वैन का क्रियान्वयन दिन-प्रतिदिन सुचारू रूप से चैक किया जाए। यात्रा का प्रतिदिन का प्रगति विवरण कार्यक्रम के साथ-साथ ऑनलाइन अपलोड करना सुनिश्चित किया जाए। इस दौरान रचनात्मक प्रतियोगिताएं भी आयोजित करवाई जा सकती हैं।

डीसी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान विभिन्न योजनाओं के पात्र व्यक्तियों को लाभ देना भी सुनिश्चित किया जाए। इस दौरान नागरिकों की समस्याएं भी सुनें और समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निवारण करना सुनिश्चित करें। उपायुक्त ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान जनसमस्याओं का समाधान जन संवाद कार्यक्रम के अनुसार करना सुनिश्चित किया जाए।

इस अवसर पर एडीसी साहिल गुप्ता, सीईओ जिला परिषद जितेंद्र कुमार, डीआईओ डी.पी. कुलश्रेष्ठï, डीएफएससी सीमा शर्मा, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी रामदिया, एलडीएम ओमप्रकाश, उप सिविल सर्जन डा. रामेश्वरी सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। इसके अलावा एसडीएम शशि वसुंधरा, एसडीएम रणवीर सिंह, एसडीएम लक्ष्मी नारायण वर्चुअल माध्यम से इस बैठक से जुडे रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: